Home » उत्तर प्रदेश » Yogi Government instructed all the officers of the state to reach the office at till 9 AM
 

यूपी के सरकारी कर्मचारियों पर सख्त सीएम योगी, 9 बजे के बाद दफ्तर पहुंचने वालों की कटेगी सैलरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 12:28 IST

उत्तर प्रदेश में समय पर दफ्तर ना पहुंचने वाले सरकारी कर्मचारियों पर योगी सरकार ने सख्ती बरतना शुरु कर दी है. इसके लिए योगी सरकार ने सख्त फरमान जारी किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे के सभी सरकारी कर्मचारियों को हर हाल में सुबह नौ बजे तक दफ्तर में पहुंचने के निर्देश दिए हैं.

उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि सभी अफसर तत्काल प्रभाव से इसका पालन करें. ऐसा नहीं होने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रावाई की जाएगी. इस निर्देश में कहा गया है कि देर से आने पर उनका वेतन भी काटा जा सकता है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकृत टि्वटर एकाउंट पर ट्वीट कर कर इस बारे में जानकारी दी गई है.

बता दें कि सीएम योगी लोकसभा चुनाव के बाद से एक्शन में नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की थी. साथ ही जिलाधिकाकारी, स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग और पुलिस विभाग सहित कई विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी कर चुके हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भष्ट अधिकारियों के लिए कड़ा संदेश देते हुए कहा था कि ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की सरकार में कोई जगह नहीं है. सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और उन्हें जबरन स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति दी जानी चाहिएमुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया था कि भ्रष्ट बाबुओं की सूची तैयार की जाए और सुझाव दिया कि उन्हें स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए बाध्य किया जाए. उन्होंने ई-कार्यालय प्रणाली के कार्य में तेजी लाने की आवश्यकता पर जोर दिया.

गृह मंत्री शाह का कश्मीर दौरा, शहीद पुलिस इंस्पेक्टर अरशद खान के परिजनों से की मुलाकात

First published: 27 June 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी