Home » उत्तर प्रदेश » Yogiraj: Eight year old girl allegedly killed after being raped in Etah
 

यूपी में भी कठुआ जैसी हैवानियत, शादी में आई 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 11:26 IST

देश को हिला देने वाले कठुआ कांड के बाद यूपी से एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मासूम बच्ची से हैवानियत के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना करीब देर रात 2 बजे की है जिसके बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है. घटना उत्तर प्रदेश के एटा जिले की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोतवाली नगर के शीतलपुर में मंडी समिति के पास एक युवक आठ साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले गया. आरोपी ने मासूम के साथ पहले बलात्कार किया उसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. दरअसल मासूम बच्ची शादी समारोह में शामिल होने आई थी.

 

घटना के वक्त शादी की रस्म चल रही थी और घर मे तेज म्यूजिक और शहनाई बज रही थी. जिसकी वजह से सभी लोग रस्म में व्यस्त थे. उसी समय मौके का फायदा उठाकर सोनू नामक युवक मासूम को उठाकर गली में ले गया और वहां निर्माणाधीन मकान के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

युवक शहनाई और तेज म्यूकिाक की आवाज का फायदा उठाकर इंसानियत को शर्मसार करता रहा और अपनी प्यास बुझाकर उसने मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. तेज आवाज में बच्ची की चीखें दबकर राह गई और किसी को सुनाई नहीं दीं.

पढ़ें- भाजपा नेता ने कहा- आरक्षण से प्रतिभाओं के साथ हो रहा मजाक, इससे देश पिछड़ जाएगा

जब काफी देर तक परिजनों को बच्ची दिखाई नहीं दी तो उसकी तलाश की जाने लगी और पुलिस को सूचना दी गई. काफी ढूंढने के बाद बच्ची का लहूलुहान शव बगल के निर्माणाधीन मकान में मिला. पुलिस ने फिलहाल आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया कर लिया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

First published: 17 April 2018, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी