Home » वायरल न्यूज़ » 12 year old school boy arrange DJ Party in School washroom watch viral video
 

12 साल के इस लड़के ने स्कूल के वॉशरूम में किया ऐसा काम, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2020, 9:54 IST

कोरोना (Corona) की वजह से दुनियाभर में मार्च के महीने से स्कूल कॉलेज बंद है. लेकिन कुछ जगह सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) और कुछ जरूरी शर्तों के साथ स्कूल खोलने के इजाजत दी गई है. जिससे बच्चों को इस जानलेवा बीमारी से बचाया जा सके. लेकिन स्कूली बच्चे बेहद ही शरारती होते हैं ऐसे में वह स्लूक के अंदर भी अपनी शरारतों को कम नहीं होने देते. जैसे कि सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral Video) रहे एक वीडियो (Video) में देखा जा सकता है.

इस बच्चे ने अपने स्कूल में कुछ ऐसा किया कि टीचर के साथ बच्चे के मां-बाप भी हैरान रह गए. इस घटना का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, 12 साल के इस बच्चे ने अपने स्कूल के वॉशरूम में ही पार्टी कर दी. हद तो तब हो गई जब इस पार्टी के लिए वॉशरूम (Washroom) के अंदर डीजे लगाया गया और तेज धुन पर संगीत बजाया गया. संगीत की धुन पर बच्चा और उसके दोस्तों ने जमकर मस्ती की. 


सड़क पार कर रहा था हाथी का नन्हा बच्चा तभी बाइक सवार ने मार दी टक्कर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

साथ ही वॉशरूम के अंदर तेज आवाज में डीजे बज रहा है. ये पार्टी ज्यादा देर तक नहीं चल पाई क्योंकि इस डीजे पार्टी की भनक एक टीचर को लग गई और उन्होंने इसे तुरंत रुकवा दिया. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, सील की मां ल्यूईस बैल को जब अपने बेटे की इस हरकत का पता चला तो वह नाराज होने की बजाय हंसने लगी. हालांकि स्कूल प्रशासन ने बच्चों के खिलाफ कोई कड़ा एक्शन नहीं लिया. इस डीजे पार्टी के कुछ वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में खूब वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. जिन्हें यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

वो भयानक साल जब गर्मियों के मौसम में हुई बर्फबारी, जुलाई में चल रही थी शीत लहर, एक झटके में चली गई थी हजारों लोगों की जान

First published: 23 December 2020, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी