Home » वायरल न्यूज़ » 20 KG Gold was kept open in front of the crowd to take
 

खुले में 20 किलो सोना रख लोगों को कहा- उठाकर ले जाओ घर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 11:11 IST

आज के समय में सोना सबसे महंगी धातुओं में गिना जाता है. हर कोई चाहता है कि उसके पास सोने के जेवर हों. ऐसी तमाम खबरें आती हैं जहां लोग सोने के लिए किसी का कत्ल तक कर देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो आपको आश्चर्यचकित कर देगा. क्यों कि वीडियो में दिखाई दे रहा सोना कोई एक दो किलो नहीं है बल्कि 20 किलो है. इससे भी अनोखी बात ये है कि इस सोने को खुले में रखकर कहा गया है कि कोई भी इसे अपने घर ले जा सकता है.

अब आप सो रहे होंगे कि भला इतना सोना लोगों को मुफ्त में आखिर दे कौन रहा है. दरअसल, दुबई एयरपोर्ट पर शीशे के एक बॉक्स में 20 किलो सोना रखा हुआ है. जो बार के रूप में है यानि ये गोल्ड बार है. शीशे के जार में रखे इस गोल्ड बार को किसी को भी ले जाने की छूट है, लेकिन इसे ले जाना इतना आसान नहीं है क्योंकि इसके लिए आपको मेहनत करनी पड़ेगी. क्योंकि इस गोल्ड बार को वही शख्स ले जा सकता है जो इसे शीशे के जार से बाहर निकालेगा, लेकिन अबतक इस गोल्ड बार को शीशे के जार से निकालने में नाकाम ही रहा है.

क्योंकि इस गोल्ड बार को शीशे के जार से निकालने के लिए आपको जार में हुए के छोटे से होल में हाथ डालना होगा और उसी होल से आपको इस गोल्ड बार को निकालना होगा, वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग बारी-बारी से शीशे के जार के होल में हाथ डालकर गोल्ड बार को निकालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई भी इसे निकाल नहीं पा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पलक झपकते ही कबाड़ा हो गई सवा दो करोड़ की लेम्बोर्गिनी कार, देखें वीडियो

First published: 30 March 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी