Home » वायरल न्यूज़ » 301 bungee jump fail on earth Video goes viral on social media
 

301 फीट की ऊंचाई से बंजी जंपिंग कर रहा था युवक, तभी खुल गई पैर से रस्सी और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2019, 13:20 IST

कुछ लोगों को खतरों से खेलने का शौक होता है. ऐसे में उनके शौक कई बार उनकी ही जान के दुश्मन बन जाते हैं. जैसा की पोलैंड के एक शख्स के साथ हुआ. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. क्योंकि युवक 92 मीटर यानि करीब 302 फीट की ऊंचाई से बंजी जंपिंग कर रहा था. तभी उसके पैर से रस्सी खुल गई. इस वीडियो को देखकर एक बार तो आपकी की सांसें अटक जाएंगी तो सोचिए उस युवक का क्या हाल हुआ होगा जिसने 302 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाने की सोची.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पोलैंड का है. पोलैंड के शहर डानिया में स्थित राडी यूरोपी थीम पार्क में ये घटना घटी. जब 39 साल का एक शख्स यहां बंजी जंपिंग के लिए पहुंचा था. उसे क्रेन के सहारे 92 मीटर ऊंचाई पर लटकाया गया. इस दौरान उसके पैर में रस्सी बांध दी गई. 92 मीटर की ऊंचाई पर लटके शख्स को देखकर हर कोई हैरान था. लोगों की सांसें थमी जा रही थीं. जैसे ही उसने छलांग लगाई उसके पैर से रस्सी खुल गई.


रस्सी खुलते ही शख्स जमीन पर आ गिरा और उछलकर सेफ्टी कुशन पर जाकर गिर गया. इस दौरान उस शख्स की जान तो बच गई लेकिन रीढ़ की हड्डी में काफी चोटें आईँ. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स अब सवाल पूछ रहे हैं कि जिस वक्त बंजी जंपिंग के लिए कूद रहा था उस वक्त उसने नशा कर रखा था क्या.

उड़ते विमान में बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग करा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

First published: 26 July 2019, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी