Home » वायरल न्यूज़ » 82 years old Grand Mother lifts weights and does squats in Saree video goes viral
 

82 साल की उम्र में दादी ने डंबल उठाकर की एक्सरसाइज, वीडियो देखकर हर जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2020, 13:58 IST

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के प्रसार को रोकने के लिए लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है. साथ ही अपने इम्युनिटी बढ़ाने के लिए अपनी सेहत का ख्याल भी रखने को कहा जा रहा है. इसलिए ज्यादातर लोग अपने घरों में रहकर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं. इसी दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक परिवार के कई सदस्य घर पर ही एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की खास बात है कि इस परिवार की सबसे बुजुर्ग महिला भी एक्सरसाइज करती नजर आ रही है.

इस वीडियो को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और युवाओं को भी उनसे प्रेरणा लेने को कह रहे हैं. वीडियो में दिख रहीं दादी की उम्र 82 साल बताई जा रही है. वीडियो में वह बहुत ही सक्रिया यानी एक्टिव नजर आ रही हैं और वेट लिफ्टिंग के साथ-साथ स्क्वैट्स जैसे कई व्यायाम कर रही है. इसी के साथ इस वीडियो को खास बात ये है कि इस दौरान दादी ने साड़ी पहन रखी है. यानी दादी साड़ी पहनकर एक्सरसाइड कर रही हैं.


अब इस शहर में अगले साल निकलेगा सूरज, आखिरी बार 18 अक्टूबर को दिखाई दिया सूरज, जानिए क्या है वजह?

बता दें कि इस बुजुर्ग महिला का वीडियो पहली बार तब वायरल हुआ था, जब उनके पोते चिराग कोर्डिया ने वेट लिफ्टिंग और एक्सरसाइज करती दादी का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के जरिए उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की कि अगर आपकी इच्छाशक्ति मजबूत है तो उम्र कोई सीमा नहीं है. बता दें कि चिराग एक जिम ट्रेनर हैं, जो समय-समय पर अपनी दादी के वेट लिफ्टिंग, स्क्वैट्स, डेडलिफ्ट्स जैसी शारीरिक गतिविधियों के वीडियो शेयर करते हैं.

अंधे शख्स ने बिना किसी की मदद के पूरी की पांच किलोमीटर की दौड़, जानिए कैसे किया ये कारनाम

No data to display.

पुलिस ने कुत्ते का कराया DNA टेस्ट, जानिए क्यों लिया गया ये अनोखा फैसला

उनका कहना है कि उनकी दादी एक बच्चे की तरह ऊर्जावान व्यक्ति थीं, लेकिन बढ़ती उम्र और टखने में चोट लगने के कारण वह बिस्तर पर पड़ गईं और उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. हालांकि अपनी मजबूत इच्छाशक्ति के कारण वो फिर से सक्रिय हुईं और फिट रहने के लिए नियमित तौर पर एक्सरसाइज करती हैं. तो इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके अंदर जोश आ जाएगा और फिर आप भी आलस्य छोड़कर रोजाना एक्सरसाइज करने लगेंगे.

कुत्ते को जिंदा निगल गया मगरमच्छ, बचाने के लिए नदी में कूद गया बुजुर्ग, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

First published: 23 November 2020, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी