Home » वायरल न्यूज़ » A guy teaches singing to a dog video goes viral
 

गाना गा रहे युवक को देखकर छोटा कुत्ता करने लगा कुछ ऐसा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 December 2020, 19:51 IST

आपने कई बार तोते को इंसानों की भाषा (Language of human) बोलते देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी डॉगी (Doggy) को इंसानों की तरह बोलते देखा है. यकीनन आपने ऐसा कभी नहीं देखा होगा. लेकिन सोशल मीडिया में एक वीडियो इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स एक कुत्ते को गाना गाना सिखा रहा है. इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा कुत्ता एक दिवार पर बैठा है.

उसी के सामने एक शख्स बैठा हुआ है. ये शख्स छोटे पप्पी को गाना गाना सिखाता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शख्स कुछ बोलता है कुत्ता तुरंत वैसी भी भाषा बोलने की कोशिश करता है और वह सुर में सुर मिलाने की कोशिश कर रहा है. इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बार बार देख रहे हैं मजे ले रहे हैं.


जंगल में मस्ती के मूड में दिखा हाथी का बच्चा, ऐसे की शरारत कि वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

इस वीडियो को ट्विटर पर एनीमल लाइफ नाम के एक ट्विटर अकाउंट से 13 दिसंबर को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 89 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, सिंगिंग (Singing) सीखते हुए... इस वीडियो को अब तक 6000 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं 1500 से ज्यादा शेयर भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

पानी में घोंसला बना रही थी बत्तख, छोटे बच्चे ने ऐसे की मदद, वीडियो देख करेंगे तारीफ

मंदिर में चोरी करने वक्त चोर को आ गई नींद, बिस्तर देख वहीं करने लगा आराम और फिर...

बता दें कि इससे पहले भी हारमोनियम पर गाने की प्रैक्टिस करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक कुत्ता उस शख्स के साथ सुर में सुर मिला रहा था. ये शख्स रानू मंडल का 'तेरी मेरी कहानी' गा रहा था, जिस पर उसके पास मौजूद कुत्ता भी उसके साथ इसी अंदाज में गाना गाने लगा था.

खेलते वक्त मगरमच्छ के पास पहुंच गई बॉल, वीडियो में देखें लेने पहुंचा तो हुआ क्या?

First published: 16 December 2020, 19:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी