Home » वायरल न्यूज़ » A guy was kissing on the turtle's mouth, then the animal caught the tongue and then...
 

कछुआ के मुंह पर चूमने की कोशिश कर रहा था युवक तभी जानवर ने पकड़ ली जीभ और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2021, 11:59 IST

जानवर भी इंसानों की तरह प्यार की भाषा समझते हैं लेकिन कई बार उनसे ज्यादा लगाव करना इंसानों के लिए भारी पड़ जाता है. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक युवक को कछुआ को चूमने की कशिश करते देखा जा सकता है. इस दौरान कछुआ ने युवक की जीभ पकड़ ली और उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को भी इंस्टेंट रिगरेट नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को अब तक 44 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 1300 लाइक्स और 200 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ने अपने हाथों में एक कछुआ पकड़ा हुआ है. युवक कछुआ को अपने हाथ में लेकर बार-बार अपने मुंह के करीब तक लाता है और उसे चूमने के बाद पीधे की ओर ले जाता है.


युवक बार-बार ऐसा ही करता है युवक कछुआ के मुंह के ठीक ऊपर किस करता है. इसी दौरान जब युवक ने एक बार कछुआ को किस करने की कोशिश की तो कछुआ ने युवक की जीभ को पकड़ लिया. जीभ पकड़ते ही युवक तिलमिला उठा और उसने जैसे ही कछुआ को जीभ से छुड़ाने की कोशिश की तो युवक की जीभ बाहर तक खिंच गई जिसे देखकर युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा.

जाम देखकर परेशान हुआ युवक तो हिलाने लगा रेड लाइट को पोल, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

उसके बाद आपपास मौजूद कुछ लोगों ने बमुश्किल युवक की जीभ को कछुआ की पकड़ से आजाद कराया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कछुआ के चुंगल से निकलने के बाद युवक अपने मुंह को ऊपर कर रोता हुआ देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है कि कछुआ ने युवक की जीभ को घायल कर दिया है और उसकी जीभ में अब तेज दर्द हो रहा है.

कोबरा को पकड़कर तमाशा दिखा रहा था सपेरा तभी सांप को आ गया गुस्सा और फिर...

First published: 26 July 2021, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी