Home » वायरल न्यूज़ » A man get upset after see the jam and started shaking the red light pole and then
 

जाम देखकर परेशान हुआ युवक तो हिलाने लगा रेड लाइट को पोल, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2021, 7:56 IST
Red Light (Twitter)

बड़े-बड़े शहरों में ट्रैफिक जाम की समस्या आम बात हो गई है. वाहनों की बढ़ती संख्या के चलते अब तो छोटे शहरों में भी जाम लगने लगा है. जाम और ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए चौराहों पर रेड लाइट लगा दी गई हैं. लेकिन कई बार तो ये रेड लाइट ही लोगों को परेशानी नजर आने लगी है. क्योंकि कभी-कभी रेड लाइट ज्यादा देर तक हो जाती है तो लोगों को गुस्सा आने लगता है. रेड लाइट और ट्रैफिक को देखकर आए गुस्से का एक नजारा हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक युवक को रेड लाइट पर जाम देखकर इतना गुस्सा आ गया कि वह रेड लाइट के पोल को ही जोर-जोर से हिलाने लगा. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को @lnstant_regret_ नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 13 जुलाई को शेयर किया गया था जिसे अब तक 24 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही पौने पांच सौ से ज्यादा लाइक्स और 80 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी शहर में रेड लाइट पर वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है. जब काफी देर तक लाइट ग्रीन नहीं होती है तो एक युवक को गुस्सा आ जाता है और वह रेड लाइट के पोल के पास पहुंच जाता है. युवक इतना गुस्से में होता है कि वह रेड लाइट को पोल को जोर-जोर से हिलाने लगता है. इस दौरान जो हुआ वह यकीनन आपकी भी आंखें खोल देगा और आप ऐसा करने की गलती कभी नहीं करेंगे. दरअसल, जब युवक ने रेड लाइट के पोल को जोर-जोर से हिलाया तो उसपर लगी लाइक का बॉक्स भी जोर-जोर से हिलने लगा. जोर के झटके लगने से रेड लाइक का बॉक्स टूटकर युवक के सिर पर गिर गया. जैसे ही रेड लाइट का बॉक्स युवक के सिर पर गिरा वह तिलमिला गया और वहां से चीखते हुए भागने लगा. जैसे उसे किसी ततैया ने काट लिया हो.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी शहर में रेड लाइट पर वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है. जब काफी देर तक लाइट ग्रीन नहीं होती है तो एक युवक को गुस्सा आ जाता है और वह रेड लाइट के पोल के पास पहुंच जाता है. युवक इतना गुस्से में होता है कि वह रेड लाइट को पोल को जोर-जोर से हिलाने लगता है. इस दौरान जो हुआ वह यकीनन आपकी भी आंखें खोल देगा और आप ऐसा करने की गलती कभी नहीं करेंगे.


पत्थर की बत्तख को असल समझ बैठा बाज, वीडियो में देखें जब शिकार करने की कोशिश की हो हुआ क्या

दरअसल, जब युवक ने रेड लाइट के पोल को जोर-जोर से हिलाया तो उसपर लगी लाइक का बॉक्स भी जोर-जोर से हिलने लगा. जोर के झटके लगने से रेड लाइक का बॉक्स टूटकर युवक के सिर पर गिर गया. जैसे ही रेड लाइट का बॉक्स युवक के सिर पर गिरा वह तिलमिला गया और वहां से चीखते हुए भागने लगा. जैसे उसे किसी ततैया ने काट लिया हो.

जिंदा कुत्ते को निगलने की कोशिश कर रहा था अजगर तभी पड़ गई लोगों की नजर और फिर...

First published: 26 July 2021, 7:56 IST
 
अगली कहानी