Home » वायरल न्यूज़ » A man got angry and threw the plate from the balcony, see in the video what happened next
 

गुस्से में इस शख्स का हुआ क्या हाल, वीडियो में देखें दूसरे पर फेंक रहा था प्लेट तभी बालकॉनी से गिरा धड़ाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2021, 8:58 IST
Angry man fall from balcony (Twitter )

कहते हैं कि गुस्से में हर काम खराब ही हो जाता है. इसलिए हम सब को बचपन से ही कहा जाता है कि गुस्से में कोई भी फैसल नहीं लेना चाहिए. लेकिन फिर भी कई लोग गुस्से में उल्टा सीधा कर ही बैठते हैं. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक शख्स को जब गुस्सा आया तो उसने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में उसने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. ये वीडियो अब ट्विटर पर वायरल हो रहा है. जिसे अब तक 67 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं इस वीडियो को अब तक 1600 से ज्यादा लाइक्स और करीब 400 रिट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो इंस्टेंट रिगरेट नाम के एक ट्विटर अकाउंस से शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक बिल्डिंग के ऊपर के किसी फ्लोर की बालकॉनी में खड़ा है. वह शख्स इस दौरान सड़क पर खड़े किसी शख्स से लड़ रहा है. लड़ते-लड़ते बालकॉनी में खड़े शख्स को तेज गुस्सा आ जाता है. वह अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाता और दौड़ता हुआ कमरे में जाता है.


कुछ ही सेकंड में वह बाहर निकलकर आता है तब उसके हाथ में एक प्लेट नजर आती है. वह इतने गुस्से में होता है कि ऊपर से ही नीचे खड़े शख्स पर जोर से प्लेट फेंकता है लेकिन गुस्से की वजह से वह अपने शरीर का संतुलन खो बैठता है और बालकॉनी की रेलिंग से नीचे गिर जाता है. उसके बाद क्या हुआ ये तो पता नहीं चला.

शेरों से भिड़ गया नेवला, वीडियो में देखें जंगल के राजा से कैसे लिया पंगा

क्योंकि उससे आगे की घटना वीडियो में नहीं है. हालांकि इस वीडियो को देखकर ये बात से साफ हो गई कि इंसान गुस्से में सिर्फ अपना ही नुकसान करता है. भले ही वह दूसरे को चोट पहुंचाने की कितनी ही कोशिश क्यों न करे. आखिरी में उसे अपनी गलती का अहसास होता है.

हिरण का शिकार कर पेड़ पर खींच ले गया तेंदुआ, वीडियो में देखें लकड़बग्घों ने कैसे मुंह से निकाला निवाला

First published: 15 July 2021, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी