Home » वायरल न्यूज़ » A man kicked a cow's calf, watch how the animal immediately changed in the video
 

गाय के बछड़े को युवक ने मारी लात, वीडियो में देखें जानवर ने कैसे लिया तुरंत बदला

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 8:59 IST

जानवर अपनी सुरक्षा के लिए बेहद संवेदनशील होते हैं, लेकिन वह दूसरों पर तब तक हमला नहीं करते जबतक कि उन्हें कोई नुकसान न पहुंचाए या फिर उन्हें इस बात का एहसास न हो जाए कि कोई उन्हें नुकसान पहुंचाने वाला है. अगर कोई उनके साथ ऐसा करता है कि तो फिर वह तुरंत एक्शन लेते हैं उसे सबक सिखा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें गाय के एक बछड़े और एक युवक को देखा जा सकता है.

वीडियो देखकर यकीनन आपको हंसी आ जाएगी और कहेंगे कि कर भला तो हो भला. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाड़े के अंदर कुछ जानवर घूम रहे हैं. एक युवक बाड़े की दिवार पर बैठा है. तभी वह अचानक से गाय के एक बछड़े में लात मार देता है. जैसे ही वह बछड़े को लात मारता है गाय का बछड़ा उछलकर युवक को अपनी पिछली टांगों से लात मार देता है और युवक दिवार के दूसरी ओर गिर जाता है.


इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, कर्म शीघ्र ही पकड़ लेते हैं. सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 13 जनवरी को शेयर किया था. जिसे अब तक 14 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 1500 लाइक्स और 155 बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

हाथी को आया गुस्ता तो सड़क से गुजर रहे बाइक सवार को ऐसे पटका, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

एक यूजर ने लिखा, तत्काल रिजल्ट, न्यूटन का नियम. एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा... हंसी नहीं रोक सकता. एक और यूजर ने लिखा ये न्यूटन का थर्ड नियम है.

दो टाइगर के बीच हुई भयंकर जंग, वीडियो में देखें कैसे दहाड़ से गूंज उठा जंगल

First published: 14 January 2021, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी