Home » वायरल न्यूज़ » A man miraculously escapes major accident in Kollam Kerala video goes viral
 

सड़क किनारे जा रहा था शख्स, पीछे से आई तेज रफ्तार गाड़ी और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 9:26 IST

कहते हैं जिंदगी और मौत ऊपर वाले के हाथ में होती है. जब चाहे उसे मौत की नींद सुला दे और जिसे चाहे मौत के मुंह से बाहर निकाल ले. ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जब वह सड़क किनारे कहीं जा रहा था. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. मामला केरल (Kerala) का है. जहां कोल्लम जिले (Kollam District) से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. दरअसल, छवारा (Chavara) गांव में एक शख्स के साथ हादसा होते-होते बच गया. वरना इस हादसे में उसकी जान भी जा सकती थी.

दरअसल, जब वह सड़क किराने चल रहा था उसी दौरान तेज रफ्तार एक गाड़ी उसके सामने से निकली. उसी दौरान एक अन्य गाड़ी भी तेज गति से उसके पीछे से आ रही थी. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी का ड्राइवर उस शख्स को बचाने के लिए अपनी गाड़ी को सड़क से उतारकर उसके बराबर से निकालकर ले गया और आगे जाकर उसने गाड़ी के जोरदार तरीके से ब्रेक भी लगाए. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स इस शख्स को दुनिया में सबसे ज्यादा भाग्यशाली बता रहे हैं.


मध्य प्रदेश में बुराडी जैसा कांड, परिवार के 5 लोगो ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मच गई सनसनी

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क किनारे से गुजर रहा है. तभी एक गाड़ी पीछे से तेजी से आती है. उसको बचाने के चक्कर में ड्राइवर गाड़ी को घुमाता है और जोर से ब्रेक लगा देता है. जिससे उसकी जान बच जाती है. लेकिन गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाता है. ड्राइवर फिर सड़क की तरफ गाड़ी लाता है और तेज रफ्तार में निकल जाता है. पैदल चल रहा शख्स घबरा जाता है और पीछे भागते हुए पास में खड़ा हो जाता है.

पाकिस्तान का उच्चायुक्त निकला असली 'नटवरलाल', इंडोनेशिया में बेच दी पाकिस्तानी एम्बेसी

एक्वेरियम में मछलियों को देखकर खाने पहुंच गया सांप, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, यह घटना 22 अगस्त को केरल के कोल्लम जिले के छवारा में हुई. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इसे दुनिया का सबसे भाग्यशाली शख्स बता रहे हैं. कई लोगों ने ड्राइवर की आलोचना की तो कईयों ने शख्स को सबसे भाग्यशाली बताया. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण भी इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए.

खुदाई में निकला 1000 साल पुराना सोने के सिक्कों से भरा खजाना, इससे खरीदा जा सकता था शानदार घर

ये है दुनिया का सबसे अद्भुत पिरामिड, जहां ताली बजाने पर सुनाई देती है चिड़ियों के चहकने की आवाज

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शुक्र है ऊपर से कुछ नहीं गिरा.' मोहम्मद शीबिन नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, दुनिया का सबसे भाग्यशाली इंसान. इस वीडियो को तमाम यूजर्स शेयर कर रहे हैं. जहां इसे खूब व्यूज मिल रहे हैं. और तमाम यूजर्स इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.

Video: दो बाघों के बीच हुई खूंखार लड़ाई, पंजे पर खड़े होकर जैसे किया हमला देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

First published: 25 August 2020, 9:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी