Home » वायरल न्यूज़ » A man was trying to tie the camel to the tree when he got angry, see in the video what happened next
 

ऊंट को पेड़ से बांधने की कोशिश कर रहे थे युवक तभी आ गया उसे गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2021, 13:27 IST
Camel attack (Twitter )

जानवर भी इंसानों की तरह ही होते हैं जब उन्हें कोई परेशान करता है या कैद करने की कोशिश करता है तो उन्हें गुस्सा आ जाता है और फिर वह हमला करने पर उतारू हो जते हैं. ऊंट देखने में भले ही बहुत शांत जानवर लगता हो लेकिन उसे भी कई बार गुस्सा आ जाता है. हालांकि उसे भी तभी गुस्सा आता है जब उसे कोई मारे या फिर अपने काबू में करने की कोशिश करें. ऊंट का एक वीडियो हमें भी सोशल मीडिया में देखने मिला. जिसमें एक ऊंट ने कुछ ऐसा ही किया.

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @lnstant_regret_ से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 96 हजार 300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 2900 से ज्यादा लाइक्स और 600 से ज्यादा रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक किसी स्थान पर एक पेड़ से बांधने की कोशिश कर रहे हैं.


एक युवक ने ऊंट के गले में बंधी हुई रस्सी पकड़ रखी है और वह रस्सी को पेड़ के चारों ओर लपेटकर उसे खींचकर टाइट करने की कोशिश कर रहा है. दोनों युवकों के ऐसा करने से ऊंट को बहुत तेज गुस्सा आ जाता है. ऊंट बहुत कोशिश करता है कि दोनों युवक के चुंगल से निकलकर भाग जाए लेकिन दोनों युवक ऊंट को पेड़ से बांध देने के लिए बैचेन हैं. तभी एक युवक ऊंट की गर्दन के पास बंधी रस्सी को पकड़कर खींचने की कोशिश करत है जिसके लिए वह उछलकर रस्सी को पकड़ने की कोशिश करता है, 

अपनी जीभ से बिच्छु को छूने की कोशिश करना इस शख्स को पड़ा भारी, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

लेकिन ऊंट पहले से ही गुस्से में है जैसे ही युवक उछलकर रस्सी को पकड़ने की कोशिश करता है ऊंट युवक की गर्दन को अपने मुंह से पकड़ लेता है और उठाकर जमीन पर पटकर देता है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि ऊंट आखिर किसी इंसान को अपने मुंह से दबाकर ऊपर कैसे उठा सकता है.

अफ्रीकन बारहसिंघा पर मगरमच्छ ने किया हमला तो बचाने के लिए दौड़ पड़े दरियाई घोड़े और फिर...

First published: 15 July 2021, 13:27 IST
 
अगली कहानी