Home » वायरल न्यूज़ » A woman abusing traffic cops goes viral after caught violating driving rules, video viral in social media platform
 

हैदराबाद: लड़की ने स्कूटी रोकने पर ट्रैफिक पुलिस वालों को दी नॉनस्टॉप गालियां, देखें वायरल वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 18:20 IST

हैदराबाद में एक महिला का ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ बदतमीजी करने का वीडियो वायरल हो रहा है. महिला रांग साइड से स्कूटी निकाल रही थी. जब पुलिस वाले ने उसको रोका तो उसका गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया और उसने पुलिस वाले को सुनाना शुरू कर दिया. किसी ने मोबाइल पर ये वीडियो बना कर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है.

ये घटना गुरुवार की है, जब 24 साल की महिला को एक सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल  ने गलत साइड से स्कूटी चलाते समय रोका. इसके साथ ही महिला ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. पुलिस ने रोककर जब उससे गाड़ी का लाइसेंस मांगा तो उसके पास लाइसेंस के साथ-2 स्कूटी के कोई कागज नहीं थे. 

58 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि महिला पुलिस वालों पर चिल्लाने के अलावा धमकी भी दे रही है. वो उनसे गाड़ी से दूर हटने को कह रही है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले को सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल शांति से निपटाते हुए दिख रहे हैं. सब इस्पेक्टर वी सत्यनारायणा का कहना है कि उसके साथ इससे पहले किसी महिला ने ऐसा बुरा बर्ताव नहीं किया.

हालंकि इसके बाद ट्रैपिक पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया और उसकी स्कूटी भी जब्त कर ली. इंस्पेक्टर सुमन कुमार का कहना है कि बाद में वो लड़की पुलिस स्टेशन आई और अपने दो पहिया वाहन की मांग करने लगी. वो बहुत गलत तरीक से व्यवहार कर रही थी. हालांकि बाद में उसने माफी मांग ली. हमने इस मामले में चार केस दर्ज किए हैं और जल्द ही चार्जशीट भी दायर करेंगे. इसके अलावा इस महिला को काउंसलिंग सेशन में भी अनिवार्य रूप से हिस्सा लेना होगा. 

इसके अलावा हाल में एक और वाकया जब एक कॉन्सटेबल ने गलत दिशा से आ रहे कपल की स्कूटी के साथ फोटो खींची तो लड़की ने कॉन्सटेबल का कॉलर पकड़ लिया और उसे लात मारी.

First published: 4 August 2018, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी