Home » वायरल न्यूज़ » a woman gifts her belly button to ex boyfriend in gift in maxico
 

लड़की ने एक्स बॉयफ्रेंड को दी गिफ्ट में 'नाभि' कटवाकर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 12:12 IST

मेक्सिको के जैलिस्को शहर में 23 साल की एक युवती ने अपनी नाभि को गिफ्ट कर दिया है. युवती ने ऑपरेशन के बाद अपनी नाभि को गिफ्ट के रूप में डैनियल रामेरेज को दिया. इस पूरे मामले में युवती ने यूके की खबर के मुताबिक युवती ने बताया कि मैं एक विशेषज्ञ के द्वारा सर्जरी कराई, लेकिन उसने मुझे ऑपरेशन के बाद इसका विशेष ख्याल रखने के लिए कहा.उसने बताया कि मैं पीड़ा में थी, मैंने कई दिनों बिस्तर में गुजारे.मैं स्ट्रेच नहीं कर सकती थी, खड़ी नहीं हो सकती थी या हंस भी नहीं सकती थी.मैं धीरे-धीरे इसे पूरी तरह से ठीक किया.

एचआर इंटरन और टूरिजम छात्रा ने बताया, 'मेरी और मेरे परिवार की कभी नहीं बनी, मैं कभी उनके करीब नहीं रही.मुझे हमेशा उनके कोई न कोई दिक्कत रही है।' युवती ने बताया कि मैं गुस्से में थी और हर किसी से सभी प्रकार के संबंध खत्म करना चाहती थी.मैं अपने आप को एक सांकेतिक रूप में डीह्यूमनाइज करना चाहती थी.मैं कुछ विवादास्पद करना चाहती थी.

मिरर यूके की खबर के मुताबिक युवती ने बताया कि मैं एक विशेषज्ञ के द्वारा सर्जरी कराई, लेकिन उसने मुझे ऑपरेशन के बाद इसका विशेष ख्याल रखने के लिए कहा.उसने बताया कि मैं पीड़ा में थी, मैंने कई दिनों बिस्तर में गुजारे.मैं स्ट्रेच नहीं कर सकती थी, खड़ी नहीं हो सकती थी या हंस भी नहीं सकती थी.मैं धीरे धीरे इसे पूरी तरह से ठीक किया.

 

First published: 28 October 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी