Home » वायरल न्यूज़ » A young boy returns stolen Sanitizer after caught on CCTV watch viral video
 

खाली बोतल लेकर सैनिटाइजर चुराने पहुंचा युवक, CCTV पर पड़ी नजर तो किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2020, 12:28 IST

दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) के बाद सैनिटाइजर (Sanitizer) और मास्क (Mask) की डिमांड तेजी से बढ़ी है. कोरोना काल (Corona Period) में ये दोनों चीजें लोगों की जरूरत बन गई है. ऐसे में कई स्थानों से ऐसी भी खबरें सामने आईं यहां चोरों ने सैनिटाइजर या मास्क जैसे सामनों पर भी हाथ साफ कर दिया. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral video) हो रहा है. जिसमें एक युवक सैनिटाइजर चुराते दिखाई देता है. जब वह सैनिटाइजर चुरा लेता है तब उसकी नजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) पर पड़ जाती है. उसके बाद जो होता है उसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ये वीडियो फेसबुक (Facebook) पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बिल्डिंग की बालकॉनी में एक टेबिल पर सैनिटाइजर की बोतल रखी हुई है. तभी एक युवक वहां आता है. जब युवक वहां पहुंचता है तब वह किसी से फोन पर बात कर रहा होता है या फिर ये दिखाने की कोशिश करता है कि वह फोन पर बात करने में बिजी है. युवक ने लुंगी और एक टी-शर्ट पहन रखी है. इसी दौरान वह सैनिटाइजर वाली टेबिल के पास खड़ा हो जाता है और इधर-उधर देखने लगता है. जैसे ही उसे ये पता चलता है कि आसपास कोई नहीं है वह अपनी लुंग की अंदर से खाली बोतल निकालता है और टेबिल पर रखी सैनिटाइजर की बोतल से अपनी खाली बोतल में सैनिजाइजर उलट देता है.


गजब: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए शरीर में लगा ली आग, देखने वालों के खड़े हो गए रोंगटे

उसके बाद जल्द से वह बोतल को दोबार से लुंगी में छिपा लेता है. उसके बाद फिर से वह बात करने लगता है. लेकिन इसी दौरान उसकी नजर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ जाती है. उसके बाद वह घबरा जाता है और जल्द से मास्क लगाकर लुंगी के अंदर से सैनिटाइजर की बोतल निकलता है और टेबिल पर रखी बोतल में सैनिटाइजर उलट देता है और वहां से रफूचक्कर हो जाता है. यह वीडियो क्लिप फेसबुक पर 'कोंडोट्टी अबू' नाम के एक पेज पर शेयर की गई है जो अब तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक व्यक्ति पहली मंजिल की बालकनी पर खड़ा दिख रहा है और फोन पर बात कर रहा है. कुछ ही देर बाद वहां रखी सैनिटाइज़र की बोतल को खोलता है और लुंगी के अंदर से खाली बोतल निकालता है और उसमें भरने लगता है.

भागने की कोशिश कर रहा था कुत्ता, तभी बिल्ली ने पकड़ी ली उसकी टी-शर्ट, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

भेड़ के साथ मस्ती करना इस शख्स को पड़ा भारी, वीडियो में देखे कैसे सिखाया सबक

उसको लग रहा था कि कोई उसको नहीं देख रहा होगा. लेकिन तभी उसकी नजर सीसीटीवी कैमरा पर पड़ती है. देखते ही वो मास्क पहनता है और सैनिटाइज़र को वापिस डाल देता है और कैमरे को दूर से दिखाता है कि उसने पूरा सैनिटाइज़र बोतल में डाल दिया है. उसके बाद वह अपने हाथों और पैरों पर सैनिटाइजर लगता है और वहां से चला जाता है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख 19 हजार से ज्यादा बाद देखा जा चुका है साथ ही इस वीडियो को 2700 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Video: भालू का बच्चा सुबह-सुबह करने लगा घर में घुसने की जिद्द, फिर उसकी मां ने उठाया ये कदम, वीडियो है वायरल

First published: 15 August 2020, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी