Home » वायरल न्यूज़ » Actress Mary McCormack says husband's Tesla car shot flames in traffic in Southern California
 

VIDEO: इस एक्ट्रेस के पति की कार में लग गई आग, ऐसे बचाई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2018, 11:35 IST

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक काम में अचानक आग लग जाती है और वह धूं-धूं कर जलने लगती है. ये वीडियो अमेरिका के लॉस एंजलिस का है. जिसे सोशल मीडिया में शुक्रवार को शेयर किया गया. इस वीडियो को हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरी मेकॉरमैक ने शेयर किया था. क्योंकि जिस कार में आग लगी वह कार उनके पति की थी.

बता दें कि जिस वक्त कार में आग लगी उस वक्त मेरी मेकॉरमैन के पति कार में ही बैठे हुए थे. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ''मेरे पति और उनकी कार के साथ ऐसा हुआ. एक कपल की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे पति को आग के बारे में जानकारी दी और बाहर निकलने को कहा और भगवान का शुक्र है कि मेरी 3 बच्चियां उस वक्त कार में नहीं थीं.''

वहीं टेस्ला के प्रवक्ता ने कहा है कि कार में आग बैट्री की वजह से लगी. लेकिन, कार के अंदर कुछ भी नहीं हुआ है. कार के अंदर बैट्री ऐसी जगह फिट की गई है कि कार के अंदर कुछ न हो पाए. हमें बात की खुशी है कि हमारे कस्टमर सही सलामत बाहर निकलकर आए. हम अब जानने की कोशिश कर रहे हैं कि बैट्री में आग कैसे लगी.

नेशनल फायर प्रोटेक्शन एसोसिएशन के मुताबिक, 2015 में 1 लाख 74 हजार गाड़ियों में आग लग चुकी है. जिसमें 445 लोगों की मौत हो गई थी और 1550 लोग घायल हो गए थे. जिसमें कुल 1.2 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ था.

ये भी पढ़ें- 'सर्जिकल स्ट्राइक' से इस बड़े बैंक को लगा लाखों का चूना, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे

First published: 19 June 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी