Home » वायरल न्यूज़ » Advanced Stage Cancer Patient Young Girl Married In Hospital And Dies After Get Marry
 

अस्पताल ने कैंसर पीड़ित युवती की पूरी की ये आखिरी ख्वाहिश, वीडियो देखकर छलक उठेंगी आपकी आंखें

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2018, 17:00 IST

हर इंसान की कोई ना कोई ख्वाहिश जरूर होती है. ऐसे में वो चाहता है कि मरने से पहले उसकी उस ख्वाहिश को किसी तरह से पूरा कर लिया जाए. ऐसा ही कुछ ख्वाहिश थी एक कैंसर पीड़ित लड़की की. जिसे अस्पताल ने पूरा करा दिया. दरअसल, 19 साल की लिडिया डोमिंग्वेज कैंसर की आखिरी स्टेज से गुजर रही थीं. उनकी ख्वाहिश थी कि मरने से पहले वो अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर लें.

 

अस्पताल ने भी डोमिंग्वेज को निराश नहीं किया और दोनों की शादी अस्पताल के वार्ड में ही करा दी. दोनों की शादी देखकर अस्पताल में मौजूद लोगों की आंखों में आंसू आ गए. हालांकि अब डोमिंग्वेज की मौत हो चुकी है. लेकिन अस्पताल में शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया में अब वायरल होने लगा है.

ये वीडियो कहां का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. बता दें कि दोनों की शादी वेलेंटाइन वीक के दौरान कराई गई थी.

बता दें कि बेटी की अनोखी विश को जानकर पहले उनके मां-बाप को हैरानी हुई, लेकिन फिर उन्होंने इसे पूरा करने का फैसला किया. लिडिया की इस विश को पूरा करने में उसके रिश्तेदारों और अस्पताल के स्टाफ ने भी पूरा साथ दिया.

बताया जा रहा है कि इस युवा जोड़े की ऑनलाइन मुलाकात हुई थी, जो कुछ समय बाद ही प्यार में बदल गई. अस्पताल प्रशासन की सहमति से वेलेंटाइन वीक के दौरान लिडिया डोमिंग्वेज़ की शादी जोशुआ ऑर्डोनेज से कर दी गई, लेकिन इस जोड़े की अनोखी शादी में शामिल दोस्तों, परिवार और अस्पताल स्टाफ सबकी आंखें नम थीं.

ये भी पढ़ें- 500 फीट ऊंचे पुल पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, ऐसे बच गई युवक की जान

First published: 6 October 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी