Home » वायरल न्यूज़ » Alabama Employee Gets New Car From Boss After 32 Kilometer Walk
 

पैदल चलकर ऑफिस पहुंचा तो पिघला बॉस का कलेजा और किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 15:42 IST

सुबह-सुबह दफ्तर जाने के लिए लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऊपर से ऑफिस पहुंचने में देरी का भी डर सताता रहा है कि लेट होने पर कहीं बॉस की डांट ना खानी पड़ जाए. लेकिन अलाबामा के एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे सब हैरान हो गए. दरअसल, वॉल्टर कार नाम के एक शख्स की नई जॉब लगी थी. वॉल्टर को पहले दिन दफ्तर पहुंचना था.

समय पर ऑफिस पहुंचने के लिए वॉल्टर 32 किलोमीटर तक पैदल चलकर ऑफिस पहुंच गए. उनकी डेडिकेशन देखते हुए बॉस ने जॉब के पहले ही दिन उसे कार गिफ्ट कर दी. बता दें कि जॉब के पहले दिन से पहले वॉल्टर की कार खराब हो गई थी. जिसके बाद उसने घर से ऑफिस पैदल चलने का प्लान बना लिया. ऑफिस में टाइम पर पहुंचने के लिए वॉल्टर आधी रात को ही ऑफिस के लिए निकल गए.

पेलहम पुलिस ने रविवार तड़के वॉल्टर को दफ्तर जाते देखा. वॉल्टर उस वक्त 4 घंटे पैदल चल चुके थे. वो होमवुड से पेलहम पहुंच चुके थे. पुलिस ऑफिसर ने उसकी कहानी सुनकर उसे ब्रेकफास्ट ऑफर किया. उसके बाद उन्हें दफ्तर तक छोड़ा. पुलिस ऑफिसर ने उसकी स्टोरी को फेसबुक पर शेयर किया.

जो अब वायरल होने लगी है. हर जगह उसकी स्टोरी को शेयर किया जा रहा है. जैसे ही वॉल्टर की स्टोरी उसके सीईओ ने पढ़ी तो उनके मन में कुुछ स्पेशल करने का विचार आया. बीते सोमवार कंपनी के सीईओ ल्यूक मार्कलिन ने वॉल्टर को अपनी 2014 मॉडल की फॉर्ड कार वॉल्टर को गिफ्ट कर दी. बॉस से मिले इस गिफ्ट को देखकर वॉल्टर खुद को रोक नहीं सके और भावुक हो गए. उसके बाद वॉल्टर के बॉस ने उन्हें गले लगा लिया.

वॉल्टर की स्टोरी सुनकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और पेलहम पुलिस ऑफिसर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. पेलहम पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर वॉल्टर की तारीफ की है. फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा- ''दुनिया में कई वॉल्टर की जरूरत है. उसकी कहानी सुनकर मजा आ गया.'' वहीं एक यूजर ने लिखा- ''ऐसे लोगों को देखकर काफी अच्छा लगता है जो काम के प्रति इतने ईमानदार होते हैं.''

ये भी पढ़ें- यहां आम लोगों के लिए खुली रहती है हीरे की खदान, हजारों लोग बन चुके हैं करोड़पति

First published: 19 July 2018, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी