Home » वायरल न्यूज़ » Alcohol-laden truck overturned in Assam, looted people carrying boxes
 

Viral News : शराब से भरा ट्रक पलटा, मची ऐसी लूट पेटियां उठाकर भागने लगे लोग, कोरोना वायरस के नियमों की उड़ाई धज्जियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2020, 12:25 IST

Alcohol-laden truck overturned in Assam, looted people carrying boxes: असम (Assam) में शराब (Alcohol) से भरा एक ट्रक (Truck) पलट गया, इसके बाद उस ट्रक के शराब के लिए ऐसी लूटपाट हुई कि जिस किसी के हाथ में जो आया वो उसे लेकर चलता बना. किसी के हाथ में बोलत आई तो कोई पूरा डिब्बा ही लेकर भाग निकला. इस दौरान बच्चे भी ट्रक के पास खड़े दिखाई दिए. इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद वो वायरल हो गया. बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब शराब से भरे ट्रक के पलटने के बाद, शराब की लूट हुई हो, इससे पहले भी कई मौको पर ऐसी तस्वीरें सामने आती रही है.

असम के सैपोन इलाके में शराब से भरा ट्रक अचानक पलट गया. इसके बाद तो माने शराब पीने के शौकीन लोगों की लॉटरी ही लग गई. लोगों को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला, वैसे ही लोग ऐसी लूट मची कि जिस किसी को भी मौका मिला, वह एक-एक पेटी से लेकर भागा. शराब की यह लूट लंबे समय तक चलती रही. लोग बक्से लेकर इधर-उधर भागते देखे गए.

इस शराब लूट के दौरान कुछ लोग जो रास्ते से गुजर रहे थे वो भी इस मौके का फायदा उठाते हुए दिखे और शराब की पेटी लेकर भागते दिखे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसनें साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क किनारे ट्रक पलटा हुआ है और लोग एक-दूसरे के ऊपर चढ़ते हुए शराब लूटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वहीं खड़े कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बता दें, इस दौरान इन लोगों ने मास्क भी नहीं लगा रखा था. वहीं पुलिस को इस घटना की जानकारी काफी देरी से मिली और जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंचती तब तक लोग वहां से शराब लूटकर भाग चुके थे.

पाकिस्तान से सामने आया हैरान कर देने वाला मामला, आठ महीने बाद पुलिस हिरासत से रिहा हुआ मुर्गा


First published: 31 July 2020, 20:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी