Home » वायरल न्यूज़ » Aligarh BJP MLA Sanjeev Raja birthday celebrated in a police station
 

अलीगढ़ : Video- शहर में तनाव था चरम पर और पुलिस स्टेशन में मनाया जा रहा था भाजपा विधायक का जन्मदिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 18:11 IST

कल पूरे देश में सभी लोग रक्षाबंधन की खुशी में थे, लेकिन इस दिन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो सुमदायों के बीच तनाव हो पैदा हो गया. वहीं पुलिस की लपारवाही ने घटना को नजरअंदाज कर दिया. जिस वक्त तनाव चल रहा था पुलिसकर्मी  विधायक के जन्मदिन में व्यस्त थे. पूरी घटना यह जिले के सासनी गेट इलाके की है जहां पर ये हंगामा हुआ था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार जयगंज इलाके में लगे यादव समुदाय ने मेला लगया था, वहीं, इलाके में लगे मेले में जब दलित समुदाय के लोग पहुंचे तो दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया. यह झगड़ा इतना बढ़ गया था कि लोगों में भगदड़ मच गई और पथराव होने लगा.

जब इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तो सभी पुलिस कर्मी सासनी गेट पुलिस स्टेशन में अलीगढ़ भाजपा विधायक संजीव राजा के जन्मदिन में बिजी थे. इस मौके पर डीएम, एसपी सिटी, क्षेत्र के डीएसपी और कई पुलिस अधिकारियों समेत अलीगढ़ की पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी शामिल थीं.

जब इस बारे में विधायक संजीव राजा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, " यह जन्मदिन विधायक का मनाया जा रहा है न कि संजीव राजा का. अगर बात झड़प की है तो योगी सरकार में ये पहला मामला है, आगे से ऐसा कभी नहीं होगा."

संजीव राजा के जन्मदिन का विडियो

First published: 27 August 2018, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी