Home » वायरल न्यूज़ » Amazing Wedding Video Goes Viral in Social Media Bride and Groom Exchanges Snakes
 

अनोखी शादी: वरमाला की जगह दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे के गले में डाले खतरनाक सांप, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 14:28 IST

शादी हर इंसान की जिंदगी का एक हसीन लम्हा होता है. जिसे हर कोई यादगार बनाना चाहता है. हमारे देश में शादी को लेकर तरह-तरह की मान्यताएं हैं. जिसमें वरमाला की रस्म भी देश की मान्यताओं में से एक हैं. आपने कई तरह के फूलों की वरमाला एक दूसरे के गले में दूल्हा-दुल्हन को डालते देखा होगा. लेकिन क्या कभी आपने किसी को वरमाला की जगह खतरनाक सांपों को गले में डालते देखा है.

सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के गले में सांपों की वरमाला डालते देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को देखकर कोई भी हैरान रह सकता है. अनोखी शादी का ये वीडियो महाराष्ट्र के बीड़ जिले का बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक शादी का ये वीडियो 2010 का है. बताया जा रहा है वीडियो में दिख रहे दूल्हा दुल्हन सिद्धार्थ सोनावले और श्रुस्ति असुरमल हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ही वन्यजीव विभाग में काम करते हैं. इसलिए उन्होंने अपनी शादी में फूलों की वरमाला की जगह एक दूसरे के गले में सांपों की वरमाला डालने का फैसला किया.

वीडियो में देखा जा सकता है सफेद कपड़ों में सजे-धजे दूल्हा दुल्हन के हाथ में खतनाक सांप है. दुल्हन दूल्हा को कोबरा सांप की वरमाला पहनाती है और दूल्हा दुल्हन के गले में अजगर सांप की वरमाला डालता है. इस अनोखी शादी के वीडियो में आप बारातियों को भी देख सकते हैं. जो इस अनोखी शादी के साक्षी बने. इस अनोखी शादी को देखने के लिए बड़े-बूढ़े ही नहीं बल्कि सैकड़ों बच्चे भी उमड़ पड़े.

ये भी पढ़ें- 75 साल के इस शख्स ने लिए लकड़ी की दुल्हन के साथ सात फेरे, ये है वजह

First published: 1 July 2018, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी