Home » वायरल न्यूज़ » American Couple Ordered Bicycle online But got Dragon in the Parcel
 

ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई थी साइकिल, पैकेट खोला तो देखकर निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 17:11 IST

अगर आप भी ऑनलाइन सामान मंगाना पसंद करते हैं तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि कई बार ई-मार्केंटिंग कंपनियां आपको ऐसा ऑर्डर भेज देती हैं. जिसे देखकर आप ना सिर्फ हैरान रह जाएंगे बल्कि परेशानी में भी फंस जाएंगे.

ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के कैलिफोर्नियां के एक दंपति के साथ. जब उन्हें उनका ऑर्डर मिला तो पैकेट खोलते ही उनकी चीख निकल गई. दरअसल इस दंपति ने ऑनलाइन एक साइकिल की बुकिंग की थी. दरअसल जब दंपति को साइकिल का पार्सल मिला तो उसमें उन्हें एक दाढ़ी वाली ड्रैगन छिपकली निकली. पार्सल पैकेट से निकली छिपकली को देखकर कपल बुरी तरह डर गया. खबरों की मानें तो कपल ने यह साइकिल अपनी पोती को गिफ्ट करने के लिए ऑर्डर की थी.

रिवरसाइड काउंटी एनिमल सर्विसेज के मुताबि, ब्रमेट ने जैसे ही पैकेट खोला, उसमें से एक बड़ी छिपकली बाहर निकल आई. उन्होंने कहा कि पैकेट से बाहर निकली छिपकली उनके कंधों को देख रही थी. मानों छिपकली के बाहर निकलते ही जैसे इसे लगा हो कि वह कहां आ गई है.

दंपति ये देखकर दंग रह गया. छिपकली का ये फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसे ऑनलान शॉपिंग कंपनी की लापरवाही बता रहे हैं तो कोई कुछ कहने में लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें- 625 में से 624 नंबर आए तो टॉपर ने दोबारा चेक कराई कॉपी, फिर आया ये चौकाने वाला नतीजा

First published: 9 June 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी