Home » वायरल न्यूज़ » American dancer Deep Brar Copy uncle dance steps video goes viral
 

अंकल के डांस की दीवानी अमेरिकन लड़की ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2018, 12:39 IST

सोशल मीडिया में पिछले दोनों से वायरल हो रहे एक अंकल के डांस ने धूम मचा रखी है. ये अंकल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के किसी कॉलेज के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव हैं. वैसे प्रोफेसर श्रीवास्तव विदिशा के रहने वाले हैं. पहले उनका एक डांस वीडियो 'आपके आ जाने से' तो दूसरा 'चढ़ती जवानी' सॉन्ग वाला खूब वायरल हो रहे हैं.

बता दें उन्होंने ये दोनों डांस अपनी फैैमिली फंक्शन में किए थे. उनका ये गोविंदा स्टाइल डांस लोगों को खूब पसंद आया. अंकल के इन्हीं डांस स्टेप्स को अमेरिका की एक लड़की ने कॉपी किया है. जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़की का नाम है दीप बरार. दीप बरार का ये डांस वीडियो भी फेसबुक के कई पेज पर शेयर किया जा रहा है.

अमेरिकन लड़की को ही नहीं अंकल का डांस पसंद आया, बल्कि एमपी के सीएम को भी उनका डांस अच्छा लगा है. अंकल के डांस वीडियो को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. उन्होंने प्रोफेसर श्रीवास्तव की तारीफ करते लिखा हैं, ''हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है…"

 

अमेरिका की दीप बरार ने भी अंकल की स्टाइल में डांस कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जिसमें वो अंकल की तरह ही डांस स्टेप फॉलो करती दिख रही हैं. इस वीडियो में एक ओर दीप बरार डांस कर रही हैं तो दूसरी और अंकल डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों हूबहू एक जैसा डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर खुद दीप बरार ने शेयर किया है.

 फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर करते हुए दीप बरार ने लिखा है, ''मैं इस सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हूं. इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें.'' बता दें कि सोशल मीडिया परदीप बरार के कई और भी वीडियो वायरल होते रहे हैं. बता दें कि दीप एक कोरियोग्राफर हैं, इससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हुए हैंदीप बराब द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अब आधार कार्ड की जगह काम करेगी ये आईडी, 1 जुलाई से होगी लागू

First published: 2 June 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी