Home » वायरल न्यूज़ » American Model Chrissy Teigen Prank with her Mom using Snake video viral
 

इस अमेरिकी मॉडल ने अपनी मां के सामने रख दिया 'सांप', वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 14:55 IST

सांप (Snake)को देखकर अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है. फिर सांप चाहे छोटा हो या बड़ा. अगर अचानक सांप किसी के सामने आ जाए तो उसकी चीख निकलना मुमकिन है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें सांप को देखकर एक महिला की चीख निकल जाती है. दरअसल, ये वीडियो अमेरिकी मॉडल (American Model) क्रिसी टीजन (Chrissy Teigen) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वह अपनी मां के साथ प्रैंक (Prank) करती नजर आ रही है.

जिसके लिए उन्होंने एक नकली सांप का इस्तेमाल किया. बता दें कि क्रिसी टीजन अमेरिका की एक कुशल मॉडल हैं और लोग उन्हें उनके चंचल स्वभाव के लिए भी जानते हैं. क्रिसी द्वारा शेयर किया गया वीडिय देखकर पहले तो आपको खुद डर लगेगा लेकिन जब हकीकत सामने आएगी तो आपको भी हंसी आ जाएगी. दरअसल, क्रिसी ने एक नकली सांप स्विमिंग पूल के पास रख दिया. जब उनकी मांग स्विंग पूल के पास पहुंची तो सांप को देखकर उनकी चीख निकल गई.


इस महिला से जिसने की शादी उसको जीवनभर का रहेगा पछतावा, 11 साल में 8 लोगों को कर गई बर्बाद

क्रिसी ने इस प्रैंक के दो टीजर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कल यानी 9 सितंबर को शेयर किए जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया. पहली रिकॉर्डिंग 10 सेकंड से थोड़ी अधिक है जिसे अब तक 9 लाख 26 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 8 हजार 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को ढाई सौ से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन्स भी दिए हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन पर 'सांप' पड़ा हुआ है. दूसरे शॉट में टीजन की मां को दिखाया गया है, जहां वो स्वीमिंग पूल में उतरती नजर आ रही है.

मालिक की जान बचाने के लिए कुत्ते ने दांव पर लगा दी अपनी जान, वीडियो में देखें डॉगी की बहादुरी

सांप और नेवला के बीच हुई जिंदगी की जंग, वीडियो में देखें लड़ाई की खूनी नजारा

दूसरे वीडियो में टीजन की क्रिसी की मां को घर की ओर चलते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह सांप को देखती हैं तो उनकी चीखें निकल जाती हैं. इतना देखकर टीजन जोर-जोर से हंसने लगती हैं. फिर मां उनकी तरफ देखती हैं और वो भी हंसने लगती हैं. दूसरे वीडियो को भी अब तक तीन लाख 7000 से ज्यादा बार देेखा जा चुका है. वहीं चार हजार 100 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

सड़क किनारे सो रहे शख्स को लोगों ने समझ लिया मुर्दा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

ये है दुनिया का इकलौता देश, जहां नहीं है कोई मस्जिद और ना बनाने की मिलती है इजाजत

इसके अलावा इस वीडियो को कई बार रिट्वीट किया गया है और तमाम यूजर्स ने कमेंट्स भी किेए हैं. लोगों को यह प्रैंक वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, मुझे लगा कि यह सच में सांप है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे शुरुआत में यह नकली सांप हिलता नजर आया था. देखकर मैं भी डर गया.'

ये था दुनिया का सबसे बड़ा ड्रग्स माफिया, जिसके पास था पैसों का अकूत भंडार, मारने के लिए खर्च हुए थे अरबों रूपये

First published: 10 September 2020, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी