Home » वायरल न्यूज़ » American Traveler Dean Michel Unglert Trolled on Mistook the Toilet Shower For Drinking Water Hose
 

टॉयलेट में लगे पाइप को देखकर इस शख्स के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में मचा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 17:44 IST

सोशल मीडिया में इनदिनों अमेर‍िकन ट्रैवलर डीन माइकल का एक ट्वीट वायरल तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे उन्होंने एश‍िया के देशों के लिए किया था. अपने कंफ्यूजन की वजह से डीन माइकल को लोगों ने ट्विटर पर ट्रोल करना शुरु कर दिया.

दरअसल, डीन माइकल इंडोनेश‍िया, मलेश‍िया आदि एश‍ियाई देशों के दौरे पर हैं. इसी टूर पर इन्होंने एश‍ियन टॉइलेट्स की सुव‍िधाओं का इस्‍तेमाल किया. इसके साथ ही उन्होंने एशिया के टॉयलेट पर एक ट्व‍ीट भी किया. जिसे लेकर लोग उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं.

दरअसल, डीन ने टॉयलेट में लगे पाइप को पानी पीने का पाइप समझ लिया. जिसे के लिए उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा, 'मुझे अच्‍छा लगा कि किस तरह यहां के बाथरूमों में टॉयलेट के बगल में पानी का पाइप लगा है ताकि प्‍यास लगे तो आप पानी पी सकें.'

फिर क्या था लोगों ने डीन को ट्रोल करना शुरु कर दिया. लोग डीन का ट्विटर पर जमकर मजाक बना रहे हैं. हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला है कि डीन ने ये ट्वीट सिर्फ मजाक करने के लिए किया है या फिर उन्हें हकीकत में नहीं पता कि एशिया के टॉयलेट में शावर किसलिए यूज किए जाते हैं. बता दें कि पश्चिमी देशों में टॉयलेट के अंदर पेपर होता है ना कि पाइप.

उनके इस ट्वीट पर एक भारतीय ने कहा कि अमेरिकी देशों में टॉयलेट में पेपर नॉवेल लिखने के लिए होता है. वहीं एक अन्य यूजर ने मीम के साथ लिखा कि कई बार इसमें से जूस भी निकलता है. हालांकि कई लोगों ने अमेर‍िकन ट्रैवलर का बचाव भी किया कि शायद उन्होंने मजाक में ट्वीट किया है.

वहीं अमेर‍िकन ट्रैवलर डीन माइकल ने बाद में अपने एक ट्व‍ीट में कहा कि उनका फोन पिछली रात बाली द्व‍ीप में खो गया और अगर अकाउंट से कुछ अलग सा हो रहा हो तो समझ जाएं कि यह वे नहीं लिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: लाइव परफॉर्मेंस कर रहे थे पति-पत्नी, हवा में छूटा हाथ और फिर दर्शकों की निकल गई चीख

First published: 19 July 2018, 17:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी