Home » वायरल न्यूज़ » American Woman attempts to climb statue of liberty island being evacuated
 

Video: ट्रंप का विरोध करने के लिए महिला ने किया कुछ ऐसा, जिसने भी देखा दंग रह गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 15:54 IST

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक महिला को उस वक्त पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जब वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की का विरोध करने के लिए स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी पर चढ़ गई . बता दें कि अमेरिका में ट्ंरप प्रशासन ने 'जीरो टॉलरेंस' नीतिके तहत मेक्सिको सीमा पर प्रवासी मां-बाप को बच्चों को अलग किया जा रहा है.

सीएनएन के मुताबिक, महिला ने ट्रंप की नीतियों के विरोध में स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी पर चढ़ने का फैसला किया था और वो बुधवार को ऐसा करने में कामयाब रही. हालांकि पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया. महिला की पहचान पैट्रिसिया ओकोउमू के तौर पर हुई है.

जब महिला स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी पर चढ़ गई तो उसे नीचे उतारने के लिए बोला गया लेकिन उसने उतरने से इंकार कर दिया. महिला करीब तीन घंटे तक वहां बैठी रही. न्यूयॉर्क पुलिस विभाग से जुड़े सूत्र ने सीएनएन को बताया कि पैट्रिसिया ट्रंप की नीति का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के समूह का हिस्सा है.

इस दौरान महिला लगातार कह रही थी कि जब तक सभी बच्चों को डिटेंशन सेंटर से रिहा नहीं किया जाता. वह नीचे नहीं उतरेगी. वहीं पुलिस अधिकारी ब्रायन ग्लेकेन ने बताया कि न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के 16 अधिकारियों की मदद से महिला को नीचे उतार लिया गया. महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: चुनाव में जीत के लिए रमन सिंह को 'तंत्र-मंत्र' का सहारा, तांत्रिक बाबा ने बांधा विधानसभा

First published: 5 July 2018, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी