Home » वायरल न्यूज़ » Amsterdam Man Eats Raw Meat In Vegan Food Festival Video Goes Viral
 

इस शख्स ने विरोध करने का निकाला अनोखा तरीका, बीच सड़क पर करने लगा ये घिनौना काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 11:26 IST

हर देश में लोगों विरोध प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताते हैं और हर इंसान का नाराजगी जताने का तरीका भी सबसे अलग होता है. इस बार एम्सटर्डम में एक शख्स ने विरोध करने के लिए ऐसा तरीका निकाला जिसे देखकर हर कोई हैरान है कि कोई शख्स ऐसा कैसे कर सकता है, लेकिन इस शख्स वेगॉन फूड फेस्टिव के दौरान ऐसा कर सबको चौंका दिया.

दरअसल, इस शख्स ने वेगॉन फूड फेस्टिवल के बाहर सरेआम मांस खाना शुरु कर दिया. यही नहीं जब ये शख्स मांस खा रहा था तो उससे खून टपक रहा था. कच्चा मीट खाने वाले शख्स ने अपनी नाम बताने से इंकार कर दिया. हालांकि पुलिस इस शख्स से ऐसे व्यवहार के बारे में पूछताछ कर रही है.

वहां मौजूद लोगों का कहना है कि जब वो शख्स कच्चा मीट खा रहा था तब उससे खून टपक रहा था. इस दौरान इस शख्स ने काले रंग की बनियान पहन रखी थी और महिलाओं की तरह बड़े-बड़े बालों को बांध रहा खा. इस शख्स की बनियान पर लिखा था वेगॉन जाओ और मर जाओ.

बता दें कि ये पहली बार है जब डच कैपिटल में वेगॉन फूड फेस्टिवल के बाहर कोई शख्स इस तरह की घिनोनी हरकत कर रहा हो, मौके पर पहुंची पुलिस ने इस शख्स से पूछताछ करने का फैसला किया. इस घटना का वीडियो किसी वहीं मौजूद किसी शख्स ने अपने स्मार्टफोन में कैद कर लिया.

ये भी पढ़ें- Video: मदर्स डे पर लेडीज ड्रेस पहनकर स्कूल पहुंचा ये शख्स, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

First published: 16 August 2018, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी