Home » वायरल न्यूज़ » An Elephant looted banana from a car video goes viral
 

सड़क से गुजर रही गाड़ी में हाथी ने डाली सूंड, वीडियो में देखें उसके बाद फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2020, 13:54 IST

Elephant Viral Video: हाथी पृथ्वी का सबसे विशाल जानवर माना जाता है. जब ये मस्त होते हैं तो कोई भी इन्हें आसानी से अपना दोस्त बना सकता है और जब ये गुस्से में होते हैं तो ये अपने मालिक या महावत को भी नहीं बख्सते. हाथी शरीर में जितना विशाल और ताकतवर होता है उसका गुस्सा भी उतना ही ज्यादा होता है. हाथी को गन्ने और केले बेहद पसंद होते हैं. अगर उन्हें कहीं गन्ना या केला नजर आ जाए तो वह पलक झपकते ही उनपर टूट पड़ते हैं. सोशल मीड़िया में इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें एक हाथी अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए या यूं कहें के इसी शौक के चलते चोरी की घटना को अंजाम देता नजर आ रहा हैै. इस वीडियो को देखकर यूजर्स बेहद खुश है और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक हाथी को देख सकते हैं जो सड़क से गुजर रही एक गाड़ी के सामने अचानक से आ जाता है और गाड़ी को रोक लेता है. जिससे सड़क पर जाम लग जाता है. उसके बाद वह एक गाड़ी की खिड़की से अपनी सूंढ़ अंदर डालता है और गाड़ी में रखे केलों को लूट लेता है.


चलती ट्रेन में छोटे से लड़के ने किया जबरदस्त स्टंट, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

इस घटना को लोग हाथी द्वारा दिनदहाड़े की गई लूट बता रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रवीण कासवान ने कैप्शन में लिखा है, हाइवे पर दिनदहाड़े लूट. उन्होंने इस वीडियो को कल यानी 11 नवंबर को शेयर किया था जिसे अब तक तीन लाख 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक ढाई सौ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. केवल 44 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक हाथी आ रहा है.

हाथी के बच्चे के जन्मदिन में शामिल हुए दर्जनभर से अधिक हाथी, वीडियो में देखें कैसे की पार्टी में मस्ती

नकली बाघ को देखकर कुत्ते की खराब हो गई हालत, वीडियो में देखें क्या हुआ डॉगी का हाल?

गाड़ी का ड्राइवर हाथी की ओर खाने के लिए कुछ सामान फेंकता है. इसके बाद तो हाथी सूंड सीधे गाड़ी के अंदर डालकर केले उठा लेता है. ये देख गाड़ी में बैठे हैरान हो जाते हैं. वो जल्दी-जल्दी केले और अन्य खाने का सामान निकालकर रख देते हैं. फिर हाथी केले सूंड में दबाकर चला जाता है. प्रवीन कासवान ने ये भी बताया कि लोगों को इस बात को ध्यान रखना चाहिए कि उन्हें जंगल के इलाके में वन्यजीवों को ऐसे खाना नहीं खिलाना चाहिए. इससे जानवरों और इंसान दोनों को दिक्कत होती है.

खेत में चांदी के सिक्कों से भरा कलश मिलते ही मच गई लूट, कईयों की मनी दीवाली तो कुछ हुए मायूस

First published: 12 November 2020, 13:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी