Home » वायरल न्यूज़ » Elephant Viral Video : An Elephant spotted using twings watch viral video
 

Elephant Viral Video : हाथी के कान में हो रही थी खुजली, सूंड से लड़की उठाकर करने लगा कान की सफाई, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2020, 11:02 IST

Elephant spotted using twings: आपने हाथी (Elephant) के तमाम वीडियो (Video) देखे होंगे जिसमें हाथी ऐसे काम कर रहा होता है जिसे देखकर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे. दरअसल, इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक हाथी नजर आ रहा है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि वीडियो में दिखाई दे रहा हाथी एक लकड़ी से अपना कान खुजलाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से हाथी अपनी सूंड (Trunk) में एक पतली सी लकड़ी पकड़कर कान खुजला रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को कल यानी 24 जुलाई को ट्वीट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एएनआई ने कैप्शन में लिखा है, 'कर्नाटक के बेंगलुरु के पास बन्नेरघट्टा बायोलॉजिकल पार्क में दो हाथी कुछ ऐसा करते नजर आए जो शायद ही पहले किसी ने देखा है. आप इस वीडियो क्लिप में देख सकते हैं कि एक हाथी पतली सी लकड़ी से कान तो वहीं दूसरी हाथ अपने मुंह के अंदर खुजली करते हुए नजर आ रहा है.'


दुनिया की सबसे खतरनाक और खूबसूरत महिला जासूस, जिसके कारण मारे गए थे हजारों लोग

बता दें कि हाथी और उसके बच्चे के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पसंद किये जाते हैं. इसी तरह के तमाम वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी का नतीजा है कि हाथी के वीडियो जब भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है वह वायरल होता है. जहां तक इस वीडियो की बात करें तो आप देख सकते हैं कि शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो पर अब तक 59 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 400 से अधिक रिट्वीट और 3200 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर तरह- तरह के कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस व्यक्ति को 93 साल की उम्र में 5,230 लोगों के मर्डर का ठहराया गया दोषी, मिली दो साल की सजा

Video: 75 साल की इस दादी के खतरनाक स्टंट देख उड़ जाएंगे होश, पापी पेट के लिए करती है ये काम

42 सेकेंडे के वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि किस तरह से 2 हाथी आराम करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक हाथी लकड़ी से कान खुजलाते तो वहीं दूसरी हाथी लकड़ी से गले खुजलाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बिल्कुल इंसान की तरह कर रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा वाह बेहद शानदार है. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आराम का मामला है.

यहां के जंगलों आज भी बसा हुआ है नागलोक, दर्शन करने से दूर हो जाता है कालसर्प दोष

First published: 25 July 2020, 11:59 IST
 
अगली कहानी