Home » वायरल न्यूज़ » An Indian Poor Woman Singing Bollywood Movie song in fantastic voice video goes viral
 

VIDEO: इस गरीब महिला ने गाया ऐसा गाना, सुनकर दंग रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 16:07 IST

कुछ लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिल पाता है. ऐसे में सोशल मीडिया टैलेंट दिखाने का अच्छा जरिया बन गया है. लोग अपने सॉन्ग्स और डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ऐसी ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक गरीब महिला बॉलीवुड की फिल्म का गाना गाती दिखाई दे रही है. ये महिला बॉलीवुड फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' का गाना 'कुछ न कहो...' गा रही हैं. उसके बाद ये महिला लता मंगेशकर का प्रसिद्ध गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गाती दिखाई दे रही है. इस महिला ने दोनों गानों को इतना सुरीला गाया कि सुनने वाले हैरान रह गए.

 

क्यों कि एक आम इंसान का इतनी सुरीली आवाज में गाना गाना किसी को भी आश्चर्य में डाल सका है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग महिला के पास खड़े हैं और उनसे गानों की फरमाइशें कर रहे हैं. लोगों के कहने पर महिला सुरली आवाज में गाने गाती रहती है. और आसपास खड़े लोग तालियां बजाने लगते हैं. इस वीडियो को कई फेसबुक पेज पर शेयर किया जा रहा है. शनिवार को इस वीडियो को फिल्म जगत नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है.

इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 2.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो शेयर करते वक्त यूजर ने लिखा है, ''इस गरीब गायक के सामने बॉलीवुड के बड़े सिंगर भी फेल, क्या बॉलीवुड में चांस नहीं मिलना चाहिए.'' बता दें कि इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया गया था जिसे केरल की एक टीचर ने अपने भाई की शादी में गाया था.

ये भी पढ़ें- जॉबलेस हैं वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश, इंस्टाग्राम पर बयां किया दर्द

First published: 28 May 2018, 16:07 IST
 
अगली कहानी