Home » वायरल न्यूज़ » Anand Mahindra Offers Job To Youngsters Risk Mitigator On Internet Video Goes Viral
 

Video : आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर युवाओं से की अनोखी जॉब की पेशकश, यूजर्स ने दिए ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 17:10 IST

महिंद्रा समूह के कार्यकारी अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं. वे सोशल मीडिया का जरिए ऐसे समाज को अच्छे संदेश देने की कोशिश करते रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने हरियाणा का एक शख्स को दुकान गिफ्ट की थी जिसे जख्मी जूतों का डॉक्टर कहा जाता है. इस बार उन्होंने फिर ऐसा ही एक वीडियो अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है और युवाओं से ऐसी जॉब की पेशकश की है. जिसमें सबसे कम रिस्क है.

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक छोटा सा बच्चा तकिये की सहायता से बैड से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ठीक है, मैं रिक्रूटमेंट के लिए एक कॉन्ट्रेक्स फॉरवर्ड करता हूं जो कॉलेज में बच्चे की भर्ती तक के लिए होगा, जिससे हमारी सभी परियोजनाओं की लैंडिंग ठीक से हो जाए.

यानी आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि मैं चाहता हूं कि कोई बच्चे को बैड से नीचे उताने वाली जॉब कर ले जिसमें रिस्क कम है. आनंद महिंद्रा के इस फनी ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. और उन्हीं के शब्दों में उन्हें जवाब दिया है.

एक यूजर ने लिखा कि वो परेशानी से बचने के लिए दूसरे तकिए की तलाश कर रहा है जिससे रिस्क को कम किया जा सके. किसी को नहीं लगता है कि उसने गिरने का फैसला लिया है. इस यूजर ने आगे लिखा, इससे शिक्षा मिलती है कि उपलब्ध संसाधनों को ठीक से प्रयोग करना चाहिए.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि आनंद महिंद्रा को किसी बच्चे को नौकरी देने की बजाए उन्हें अपने निवेश पर ध्यान देना चाहिए. यूजर ने लिखा, नहीं ,सर मैं आपको एक पूंजीपति के रूप में बिजनेस में निवेश करने की सलाह दूंगा.

वहीं तमाम यूजर्स ने आनंद महिंद्रा के इस इस वीडियो को रीट्वीट भी किया है. बता दें कि इससे पहले उन्होंने हरियाणा के एक मोची की तस्वीर साझा की थी, जिसमें उस मोची ने अपनी दुकान पर बोर्ड लगाया था

जख्मी जूतों का हस्पताल, मोची की दुकान की तस्वीर को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा था कि मैं चाहूंगा कि इस आदमी को भारतीय प्रबंधन संस्थान में विपणन पढ़ाना चाहिए …" बता दें कि इसके बाद आनंद महिंद्रा ने उस जख्मी जूते के डॉक्टर को नई दुकान गिफ्ट की और उसका भी एक फोटो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया था.

ये भी पढ़ें- जब रेलवे स्टेशन पर भर गया पानी तो लोगों ने ऐसे की जमकर मस्ती, वीडियो वायरल

First published: 12 August 2018, 17:09 IST
 
अगली कहानी