Home » वायरल न्यूज़ » Anand Mahindra Shares Punjabi song Kann Kar Gal sun video goes viral
 

लड़की ने इस अंदाज में गाया गाना कि आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बात, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2020, 22:50 IST

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं इसके साथ ही वो ऐसे तमाम वीडियो (Video) और फोटो (Photos) भी शेयर करते हैं जिन्हें देखकर लोग खूब एंज्वाय करते हैं. उनके शेयर किए गए वीडियो और फोटोज को खूब लाइक्स और शेयर मिलते हैं. इस बार आनंद महिंद्रा ने मानवजीत गिल (Manavgeet Gill) और सिमरन कौर (Simiran Kaur) के पंजाबी गाने 'कन्न कर गल सुन' (Kann Kar Gal Sun) को ट्विटर पर शेयर किया है. बता दें कि आनंद महिंद्रा पंजाबी है.

इस बार उन्होंने पंजाबी गायक के गाने को शेयर कर कहीं न कहीं पक्षपात वाला काम किया है और आनंद महिंद्रा ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया कि हां, उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर पक्षपात वाला काम किया है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये रिन्यूवेबल एनर्जी है. यानी जो आपकी बैटरी को लंबे समय के बीच में रिचार्ज कर सकते हैं. आनंद महिंद्रा ने भी इस बात को मान लिया है कि वह पक्षपात कर सकते हैं.


आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं पंजाबी हूं, इसलिए पक्षपाती हूं. लेकिन यह गाना पूरा 'रिन्यूवेबल एनर्जी' है. दिन में खुद को थोड़ा ब्रेक दें और अपनी बैट्री को रीचार्ज करें. इस युवा लड़की की आवाज में गीगावाट्स की पावर है.' माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को एक लाख 25 हजार 700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 2400 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इस वीडियो को चार सौ से अधिक रिट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो को लाइक्स के साथ-साथ तमाम कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

शेर ने किया लोगों पर हमला तो मच गई भगदड़, वीडियो में देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जब आसमान से ही प्लेन को हाईजैक करने वाला अपराधी करोड़ों रुपयों के साथ हो गया था गायब, आज तक नहीं चल सका पता

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे शब्द समझ नहीं आए. लेकिन पसंद आया. कभी-कभी शब्दों को समझना जरूरी नहीं होता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अद्भुत संगीत, आराम से गाना सुनने लायक.' गायक सिमरन कौर, जिनकी शक्तिशाली आवाज की महिंद्रा ने प्रशंसा की, उन्होंने बिजनेसमैन को धन्यवाद दिया. महिंद्रा द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो पहली बार पिछले साल यूट्यूब पर साझा किया गया था, जहां इसे 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे.

इस चर्च में 450 साल से रखी हुई है एक संत की डेड बॉडी, अब भी निकलता है खून, मौजूद है कई दिव्य शाक्तियां

First published: 25 November 2020, 22:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी