Home » वायरल न्यूज़ » Angry Bears eat wolf alive in front of horrified zoo visitors while pack desperately try to save her
 

भालुओं के झुंड ने किया कुछ ऐसा काम कि देखने वालों के पैरों तले खिसक गई जमीन, देखें खौफनाक वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 16:56 IST

आपने चिड़िया घर में खतरनाक से खतरनाक जानवर को शांति से रहते देखा होगा. लेकिन नीदरलैंड में कुछ और ही नजारा देखने को मिला. जब आदमखोर भालुओं ने झुंड ने एक लोमड़ी पर हमला कर दिया. जिसे देखकर सब हैरान रह गए. दरअसल, नीदरलैंड के एक चिड़ियाघर में एक लोमड़ी खेलते हुए भालुओं के बाड़े में जा गिरा. लोमड़ी के बच्चे को अपने इलाके में देखते ही भालू बेकाबू हो गए. और उस पर बेरहमी से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- Halloween Festival : बेहद डरावने तरीके से मनाया जाता है ये त्योहार, जानिए क्या है वजह

भालूओं के पूरे परिवार ने लोमड़ी पर धावा बोल दिया. दो भालूओं ने पानी में गिरे लोमड़ी के बच्चे को दबोच लिया और बाकी के दो भालू उन लोमड़ियों को भगाने की कवायद में जुट गए जो फंसे हुए बच्चे को बचाने की कोशिश कर रही थीं.

जब यह घटना हो रही थी तो वहां पर्यटक मौजूद थे. जिन्होंने इस घटना का वीडियो बना लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं जू प्रशासन का कहना है कि इस तरह की घटना इतिहास में अब तक नहीं हुई. हम चिड़ियाघर में सारे जानवरों को एक साथ रखते हैं ताकि उनके अंदर दोस्ती का भाव आ सके.

ये भी पढ़ें- बेटी को मामूली बुखार समझ किया इग्नोर, सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक गई जमीन

इस घटना के बाद चिड़ियाघर के कर्मचारी भी हैरान हैं कि यहां के भालू इतने आक्रामक कैसे हो सकते हैं. क्योंकि इससे पहले चिड़ियाघर में भालू इतने आक्रामक नहीं थे. भालुओं की आक्रामकता देखते हुए किसी पर्यटक ने भी लोमड़ी को बचाने की कोशिश नहीं की और ना ही चिड़ियाघर के कर्मचारी लोमड़ी के बच्चे को बचाने का साहस जुटा पाए.

ये भी पढ़ें- एक्सीडेंट के बाद पेड़ पर लटक गई कार, 6 दिन बाद अंदर का नजारा देखकर उड़ गए पुलिस के होश

First published: 1 November 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी