Home » वायरल न्यूज़ » Angry Cow attack on firefighter what happened next watch viral video
 

गाय को आया गुस्सा तो कर दिया फायर फाइटर पर हमला, वीडियो में देखें कैसा हुआ शख्स का हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2020, 18:24 IST

आवारा घूम रही गाय (Cow) या सांड़ सिर्फ किसानों की फसलों को ही बर्बाद नहीं करते बल्कि ये कई बार इंसानों की जान भी ले लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक गाय को एक शख्स पर हमला करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा शख्स फायर फाइटर बताया जा रहा है. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) के न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) का है. जहां एक गुस्सैल गाय (Angry Cow) ने एक फायर फाइटर (Fire Fighter) पर हमला (Attack) कर दिया.

सोशल मीडिया (Social Media) में ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर फायर एंड रेस्क्यू एनएसडब्ल्यू स्टेशन 082 रिचमंड ने शेयर किया है. जिसे अब तक 95 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही इस वीडियो को 600 बार शेयर किया जा चुका है वहीं करीब सवा पांच सौ यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. इस फेसबुक पोस्ट में विस्तार से घटना के बारे में बताया गया है.


इंडोनेशिया में फूटा ज्वालामुखी, आसमान में चार किलोमीटर तक उठा धुआं, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

बताया जा रहा है कि जब फायर फाइटर हाइड्रेंट के निरीक्षण का संचालन कर रहा था, तभी एक गुस्साई गाय ने उस पर अचानक से हमला कर दिया. बता दें कि यह घटना 29 नवंबर को हुई थी. ऐसा माना जा रहा है कि गाय को कुछ लाल रंग का दिखाई दे गया होगा. जिसके चलते उसने फायर फाइटर को दौड़ा लिया और अपने सींगों से उसे पटक दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाय एक शख्स को दूर तक दौड़ा ले जाती है और अपनी सींग से हमला करके उसे नीचे गिरा देती है.

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने पहुंच गया युवक, फिर फूटा जज साहब का गुस्सा और फिर...

जब बीच सड़क पर नन्हे शावकों के साथ आ गया तेंदुआ, वीडियो में देखें गाडियों के सामने कैसे की मस्ती

शख्स पर हमला करने के बाद वो सड़क के दूसरे किनारे निकल जाती है. वहीं शख्स जमीन पर पड़ा हुआ दिखाई देता है. वहीं गाय शख्स को सींग से मारने के बाद दूर भागती नजर आ रही है.

नदी में आराम से तैर रही थीं बत्तक, तभी आ गया भूखा मगरमच्छ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

First published: 2 December 2020, 18:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी