Home » वायरल न्यूज़ » Angry elephant attacked the young man, see what happened next in the video
 

गुस्साए हाथी ने कर दिया युवक पर हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2021, 11:57 IST
Elephant attack (Twitter )

हाथियों को जितना समझदार माना जाता है वह उतने ही गुस्सैल भी होते हैं. गुस्से में कई बार वह लोगों पर हमला कर देते हैं और उनकी जान ले लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक गुस्साए हाथी ने साइकिल सवार युवक पर हमला कर दिया और उसके बाद जो हुआ वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को भी ट्विटर अकाउंट @5_Adel_5 से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करने के बाद इसे अब तक 4900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

साथ ही इस वीडियो को अब तक 10 लाइक्स और छह रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गुस्साए हाथी ने एक युवक को जमीन पर गिरा लिया है और उसे अपने पैरों से मारने की कोशिश कर रहा है. ये देखकर वहां तमाम लोग मौजूद हो गए हैं जो हाथी से युवक को छुडवाने के लिए जोर -जोर से चिल्ला रहे हैं. लेकिन हाथी इतने गुस्से में है कि वह बार-बार अपनी लात से युवक को कुचलने की कोशिश कर रहा है.


जैसे ही युवक उठकर बैठने की कोशिश करता है हाथी फिर से उसे अपने पैर से मारकर नीचे गिरा देता है. हाथी से कुछ दूरी पर एक अन्य युवक खड़ा हुआ दिख रहा है उसके पास में ही एक साइकिल भी जमीन पर पड़ी हुई है. जिससे ऐसा लग रहा है कि दोनों युवक साइकिल से जंगल में घूम रहे होंगे और तभी हाथी ने युवकों पर हमला कर दिया होगा.

लंगूरों पर हमला करना तेंदुआ को पड़ गया भारी, वीडियो में देखें कैसे सिखाया शिकारी को सबक

हाथी के हमले से बचने के लिए एक युवक साइकिल छोड़कर भाग निकला होगा और दूसरा युवक हाथी के चक्कर में पड़ गया होगा. इसी युवक को हाथी अपने पैरों से रोंदन की कोशिश कर रहा है. दूर खड़ा युवक बहुत डरा हुआ लग रहा है. जैसे ही युवक अपने साथी को बचाने के लिए आगे बढ़ता है गुस्साया हाथी तेजी से दौड़ लगाकर लोगों पर हमला कर देता है. इस दौरान भगदड़ मच जाती है जिसे आप कैंमरे से बनी भागदौड़ वाली वीडियो में देख सकते हैं. उसके बाद क्या हुआ ये सब इस वीडियो में नहीं है.

यहां होता है बिना दवाईयों के इलाज, शरीर में आग लगाकर की जाती है बीमारियां दूर

First published: 18 August 2021, 11:57 IST
 
अगली कहानी