Home » वायरल न्यूज़ » Angry elephant created terror middle on the road with the its baby, see what happened next
 

गुस्साए हाथी ने बीच सड़क पर बच्चे के साथ मचाया आतंक, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2021, 13:00 IST
(Twitter )

हाथी जितने समझदार होते हैं गुस्सा का मामले में भी वह दूसरे जानवरों से बहुत तेज होते हैं. जब भी उन्हें गुस्सा आता है वह तोड़ फोड़ करना शुरु कर देते हैं. कई बार तो ये इंसानों की भी जान ले लेते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो मिला. जिसमें एक गुस्साए हाथी ने अपने बच्चे के साथ बीच सड़क पर जमकर तांतव मचाया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. दरअसल, इस वीडियो में हाथी के एक बच्चे को गुस्सा आ गया और वह बीच सड़क पर आ गया. इसके बाद उसके मां-बाप भी गुस्से में तमतमाते हुए सड़क पर आ निकले.

उसके बाद जो हुआ वह देखने लायक था. क्योंकि जब तीनों मां-बाप और बच्चे गुस्से में लाल-पीले होकर सड़क पर आए तो वाहन चाहकों की हालत खराब हो गई और वह जहां के तहां रुक गए. तब तक हाथियों का तांडव सड़क पर चला तब तक कोई भी वाहन चालक वहां से नहीं गुजरा. वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले हाथी का एक बच्चा सड़क पर आ जाता है. उसे देखकर एक कार सड़क पर रुक जाती है और उसके बाद हाथी का बच्चा अपना गुस्सा दिखाने लगता है.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी का बच्चा बार-बार अपनी सूंड़ उठाकर मारने की कोशिश करता है. देखने में ही पता चल रहा है कि वह बहुत गुस्से में है. वह कभी तेजी से आगे की ओर बढ़ता है तो कभी पीछे चला जाता है. उसके बाद उसे अपने मां-बाप भी आते दिखाई देते हैं. इससे पहले वह जमकर सड़क पर उत्पात मचाहा है.

किस्मत हो तो ऐसी: ट्रक में हवा भरवाने गए युवक के साथ हुई छोटी सी गलती, और बन गया करोड़पति

वह किसी शराबी की तरह लड़खड़ाता हुआ दिख रहा है. कभी इधर गिरते गिरते बचता है तो कभी ऊधर. फिर उसके मां-बाप भी उसके पास आ जाते हैं. तो वह अपने पिता के सामने भी गुस्सा दिखाता है. उसके बाद हथिनी भी वहां पहुंच जाती है.फिर तीनों मिलकर वहां जमकर उत्पात मचाते रहते हैं. इस वीडियो को भारती देशमुख नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जिसे अब तक साढ़े आठ सौ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सौ से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

नदी से बाहर निकलने में हाथी के बच्चे को हो रही थी परेशानी, वीडियो में देखें फिर परिवार ने किया क्या

First published: 4 September 2021, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी