Home » वायरल न्यूज़ » Angry Elephant hit the bike rider while passing through road in jungle video goes viral
 

हाथी को आया गुस्ता तो सड़क से गुजर रहे बाइक सवार को ऐसे पटका, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2021, 18:58 IST

हाथी जितने बुद्धिमान होते हैं उन्हें गुस्सा भी उतना ही आता है. अगर उन्हें गुस्सा आ जाए तो फिर वो हर चीज को तोड़फोड़ कर नष्ट कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें गुस्से में एक हाथी ने सड़क से गुजर रहे एक बाइक सवार को पटक दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप खुद ही वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुधा रमन ने लिखा था,

संदेश साफ है- परेशान न करें, हस्तक्षेप न करें. उन्होंने ये भी बताया कि ये वीडियो पुराना है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल के रास्ते से एक बाइक सवार गुजर रहा है. तभी पीछे से एक हाथी भारी गुस्से में आता है और बाइक सवार को बाइक समेत पटक देता है. वीडियो में हाथी का चिंघाड़ना भी सुना जा सकता है कि हाथी कितने गुस्से हैं. 


जैसे ही बाइक सवार जमीन पर गिरता है वह अपनी जान बचाकर भागना शुरु कर देता है. लेकिन गनीमत ये रही कि हाथी ने बाइक सवार के सिर्फ पटका ही वरना वह उसकी जान भी ले सकता था. बाइक सवार को पटकने के बाद हाथी जंगल की ओर चला जाता है. इस वीडियो को सुधा रमन ने पिछले साल अगस्त के महीने में शेयर किया था. जिसे अब तक 7200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 594 लाइक्स और 76 बार रिट्वीट किया जा चुका है.

इस हाथी की समझदारी देखकर हैरान रह जाएंगे आप, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

इसके साथ ही तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा, मेरे आंगन में सड़क मत बनाओ. एक अन्य यूजर ने लिखा, चल भाग यहां से. वहीं एक और यूजर ने लिखा, जान खरते में है. बता दें कि हाथी अपने इलाके में इंसानों के दखल को बर्दाश्त नहीं करते. अगर उनके इलाके में कोई जाने की गलती करता है तो वह उसे कुचलकर मार देते हैं.

पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था बंदर का बच्चा, वीडियो में देखें मां ने पैर पकड़कर खींचा से हुआ क्या

First published: 13 January 2021, 18:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी