Home » वायरल न्यूज़ » Angry Man released snakes at Petrol Pump office after refusing him to give petrol in bottle in Buldana Maharashtra
 

बोतल में पेट्रोल देने से इनकार करने पर ग्राहक ने छोड़ दिए जहरीले सांप, CCTV में कैद हुआ पूरा नजारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2020, 12:59 IST

Snake at Petrol Pump: कुछ लोगों को इनकार करना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता, अगर उन्हें कोई किसी काम के लिए मना कर दे तो फिर वो आग-बबूला हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) से सामने आए हैं. जहां एक शख्स से बोतल (Bottle) में पेट्रोल (Petrol) देने से पेट्रोल पंप (Petrol Pump) कर्मचारी (Worker) ने मना कर दिया. उसके बाद उसका गुस्सा (Anger) सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसके बाद जो हुआ वो बेहद ही हैरान कर देना वाला था. दरअसल, जब उस शख्स से बोतल में पेट्रोल देने के लिए मना कर दिया गया तो उसने पेट्रोल पंप के ऑफिस (Petrol Pump Office) में सांप (Snake) छोड़ दिया.

ये पूरी घटना पेट्रोल पंप के दफ्तर में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया. जो अब सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहा है. मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा (Buldana) का है. जहां बीते सोमवार (Monday) को एक को एक शख्स पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के लिए पहुंचा था. उसने वहां कर्मचारियों को एक बोतल में पेट्रोल देने को कहा तो कर्मचारी ने बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया. बताया जा रहा है कि पहले तो ये शख्स कर्मचारी से काफी देर तक लड़ता रहा कि किसी तरह से पेट्रोल पंप का कर्मचारी उसे बोतल में ही पेट्रोल दे दे.


VIDEO: नदी किनारे पानी पी रहा था हाथी, तभी आ गई बत्तख और फिर...

लेकिन जब उसे समझ में आ गया कि अब बात नहीं बनने वाली तो वह पेट्रोल पंप के दफ्तर के अंदर पहुंच गया. फिर क्या था उसने एक पॉलिथीन में से एक के बाद एक तीन सांप दफ्तर में छोड़ दिए. इन सापों में दो कोबरा सांप भी थे और एक धामन प्रजाति का सांप था. जैसे ही दफ्तर में सांप छोड़े गए वहां के कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई और वो इधर उधर भागने लगे. लेकिन पूरी घटना पेट्रोल पंप के दफ्तर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप के दफ्तर के अंदर एक महिला कर्मचारी है.

इस शख्स ने हाथ में पकड़ रखा था सांप, गुस्से में किया हमला और फिर...देखें वीडियो

भैंसों के झुंड पर हमला करना शेर को पड़ गया भारी, जान बचाना हो गया मुश्किल, देखें वीडियो

तभी एक युवक दफ्तर के दरवाजे पर आता है तो एक पॉलिथिन में से सांप निकालकर वहां छोड़ देता है. जैसे ही सांप फर्श पर गिरता है इधर उधर भागने लगता है. साथ ही महिला कर्मचारी भी दफ्तर से बारह निकल जाती है. बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर सांप छोड़ने की घटना के बाद वहां के कर्मचारी काफी देर तक इधर-उधर भागते रहे आखिर में कुछ देर बाद सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया. उसके बाद उसने सांपों को पकड़ा तब कही जाकर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की जान में जान आई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

जंगल में झूला झूलने की कोशिश कर रहा था हाथी, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या...

First published: 15 July 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी