Home » वायरल न्यूज़ » Tiger Roaring Video : Angry Tiger roaring and trying to attack officials in Nainital Zoo Video Goes Viral
 

Tiger Roaring Video : पिंजरे में बंद बाघ ने लगाई ऐसी दहाड़, वीडियो में देखें लोगों का फिर क्या हुआ हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2020, 10:38 IST

Angry Tiger Roaring in Viral Video: बाघ (Tiger) को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में अगर कोई बाघ सामने आकर दहाड़ (Roaring) मारना शुरु कर दे, तो फिर किसी को भी हार्ट अटैक (Heart Attack) आ सकता है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाघ लोगों को देखकर दहाड़ता नजर आ रहा है. हालांकि ये बाघ जब दहाड़ मार रहा था तब खुले में नहीं था बल्कि एक पिंजरे (Cage) में बंद था. जिसके चलते लोग निश्चिंत होकर खड़े रहे. अगर ये बाघ पिंजरे से बाहर होता तो निश्चित रूप से लोगों की जान आफत में आ सकती थी.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक गुस्सैल बाघ (Ferocious tiger) पिंजरे के अंदर से दहाड़ रहा है. जिसको देखकर लोग डर गए हैं. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी (IFS officer Praveen Angusamy) ने यह दिल दहला देने वाला वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. आपने इससे पहले भी बाघ के शिकार के कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन इस बार बाघ के गुस्से वाला वीडियो आपको हैरान कर देगा. इस वीडियो को देखकर आप भी डर जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ गुस्से में दहाड़ रहा है और उसके सामने खड़े अधिकारियों पर हमला करने की कोशिश कर रहा है.


अमेरिका में प्याज खाने से सैंकड़ों लोग पड़े बीमार, कई लोगों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

एक बाड़ की उपस्थिति को नजरअंदाज करते हुए गुस्ते से भरे बाघ ने अधिकारियों पर आघात करने की पूरी कोशिश की. वीडियो को अधिकारी अंगुसामी ने खुद शूट किया था और उन्होंने स्वीकार किया कि वह इसे रिकॉर्ड करते समय वह कांप रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वॉल्यूम अप. मैं वास्तव में कांप रहा था जब मैंने इस वीडियो को नैनीताल ज़ू में शूट किया था. देखिए, बाघ कितना क्रूर हो सकता है. यह क्राउचिंग था, हम पर हमला करने और हमला करने के लिए इंतजार कर रहा था, यह भूल गया था कि वो बाड़े में था.

इंसान ही नहीं जानवर भी करते हैं खाने के लिए संघर्ष, वीडियो में देखें खाने के लिए हिरण की मेहनत

Video: सिर पर दूध का गिलास रखकर तैरीं ओलिम्पिक चैम्पियन, रिजल्ट जानकर रह जाएंगे हैरान

बाड़ के दूसरी तरफ यह आपके लिए (SIC) जंगली है.' भारतीय वन सेवा के अधिकारी ने बताया कि बाघ वास्तव में एक आदमखोर है और इसलिए, उसे चिड़ियाघर में बंदी बनाया गया है. इस वीडियो को उन्होंने 3 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 4300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 280 लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स किया जा चुका है. वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है.

समुद्र किनारे पड़ा मिला रहस्यमी जीव का सड़ा हुआ शव, देखकर लोगों के उड़ गए होश

First published: 5 August 2020, 15:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी