Home » वायरल न्यूज़ » Animal lovers walks on ledge of sixth floor to save live of cat in Toronto in Canada
 

बिल्ली को बचाने के लिए इस शख्स ने मुश्किल में डाल दी अपनी जान, वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 14:12 IST

कुछ लोग जानवरों को इतना प्यार करते हैं कि कई बार अपनी जान ही दांव पर लगा देते हैं. ऐसा ही एक नजारा कनाडा के टोरंटो में देखने को मिला. जब एक बिल्ली को बचाने के लिए एक युवक ने अपनी जान की बाजी लगा दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन एक बिल्ली की जान बचाने के लिए उस शख्स की जमकर तारीफ हो रही है.

दरअसल, कनाडा के टोरंटो में एक शख्‍स ने अपने पड़ोसी की बालकनी में एक बिल्‍ली को फंसे देखा. उसे लगा कि बिल्ली बहुत परेशान है. उसके बाद उसने बिल्ली को बचाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल दिया. इस दौरान वह छठी मंजिल के छज्‍जे पर चलता नजर आया और आखिर में बिल्‍ली को बचाने में सफल रहा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऊंची इमारत की छठवीं फ्लोर पर एक शख्स खड़ा हुआ है. तभी उसकी नजर अपने पड़ोसी की बालकनी पर जाती है. जहां एक बिल्ली लगातार निकलने की कोशिश कर रही हैसोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो सामने वाली बिल्डिंग से किसी ने बना लिया.

जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बिल्ली को बचाने के लिए पहले बालकनी की रेलिंग को फांदता है उसके बाद छज्जे पर होते हुए अपने पड़ोसी की बालकनी तक पहुंच जाता है और बिल्ली को बचा लेता है.

जब बीच सड़क आ गया 10 फुट लंबा सांप, वीडियो में देखिए फिर हुआ क्या

First published: 29 April 2019, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी