Home » वायरल न्यूज़ » Animals were drinking water along the lake then the crocodile attacked
 

झील किनारे पानी पी रहे थे जानवर तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2021, 14:59 IST
Crocodile attack (Social Media)

जंगली जानवरों पर हर वक्त खतरा मंडराता रहता है. इसलिए उन्हें हर कदम पर तमाम चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें झील किनारे पानी पी रहे कुछ जंगली जानवरों पर एक मगरमच्छ ने हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को वाइल्ड लाइब्रेरियन नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे अब तक तीन लाख 52 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक झील किनारे किनारे कुछ जेबरा, हिरण, हिरण के बच्चे और हाथी पानी पी रहे हैं. सभी बड़े आराम से पानी पीते नजर आ रहे हैं. तभी उन्हें पानी के अंदर कुछ हलचल होती दिखाई देती है. तभी जानवर तुरंत पीछे हट जाते हैं. उसके बाद हाथी भी सभी जानवरों को वहां से हटाने के लिए अपनी सूंड हवा में लहराता है. और सभी जानवर पीछे हट जाते हैं. लेकिन हिरण का एक बच्चा झील किनारे पानी पीता रहता है.


हाथी उसे भी हटाने के लिए अपनी सूंड़ उसमें मारने की कोशिश करता है लेकिन हिरण का बच्चा वहां से हटता नहीं है. अब तक हाथी को इस बात का एहसास हो गया था कि झील में कोई मगरमच्छ है जो उनपर कभी भी हमला कर सकता है. तभी एक मगरमच्छ हिरण के बच्चे पर हमला करता है. लेकिन हिरण का बच्चा उछलकर भाग जाता है और इस तरह से उसकी जान बच जाती है. लेकिन मगरमच्छ हाथी पर हमला करने के लिए आगे बढ़ता है तब तक हाथी थोड़ा सा आगे निकल जाता है. उसके बाद मगरमच्छ फिर से पानी में वापस लौट जाता है.

 

भालू पर हमला करना चीता को पड़ गया भारी, वीडियो में देखें जान बचाकर कैसे भागा शिकारी

उसके बाद हिरण और जेबरा दोबारा से झील किनारे आकर पानी पीने लगते हैं और आराम से पानी पीकर वापस लौट जाते हैं.

चीता ने बीच सड़क पर पकड़ लिया हिरण का बच्चा, वीडियो में देखें कैसे दी दर्दनाक मौत

First published: 6 April 2021, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी