Home » वायरल न्यूज़ » Another Uncle’s Dance on Punjabi Song Video Goes Viral On Social Media
 

Video: डब्बू अंकल के बाद इस अंकल ने भी मारे ठुमके, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 10:33 IST

सोशल मीडिया में इन दिनों मध्य प्रदेश प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के कई डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया में एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस में भी एक अंकल जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं.

इन अंकल के डांस में खास बात ये है कि ये पहले वाले डब्बू अंकल की ही तरह डांस करते नजर आ रहे हैं. वैसे डांस के मामले में लगता है कि इन अंकल ने डब्बू अंकल को भी मात दे दी है. क्यों कि जहां डब्बू अंकल की उम्र 40 साल है तो इन अंकल की उम्र 45 साल बताई जा रही है.

इन अंकल का नाम है अरविंग गर्ग. अरविंद गर्ग मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं. अरविंद गर्ग के दो डांस वीडियो व्हाट्स ऐप पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोग इनके डांस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पहला डांस वीडियो मुजफ्फरनगर में किसी रिंग सेरेमनी का है और दूसरा उनके घर का.

मुजफ्फरनगर में एक रिंग सेरेमनी में अरविंद गर्ग ने अपने जबरदस्त डांस से सबको हैरान कर दिया. यहां इन्होंने एक पंजाबी गाने पर डांस किया. जिसे देखकर शायद आप भी उनके डांस स्टेप्स को फोलो करने से ना चूकें. लोगों को उनके डांस स्टेप खूब पसंद आ रहे हैं.

बता दें, इससे पहले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब अरविंद अंकल ने एक बार फिर सोशल मीडिया में हंगामा कर दिया है.

इससे पहले डब्बू अंकल के डांस वीडियो को एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी पसंद किया था. यही नहीं उन्होंने इस डांस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर उनकी जमकर तारीफ की थी.

ये भी पढ़ें- अविश्वनीय: ये महिला शख्स के मरने से पहले सूंघ लेती 'मौत की महक'

First published: 6 June 2018, 10:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी