Home » वायरल न्यूज़ » Australian Old Woman Grabs Two Giant Python And Puts Inside Box In Brisbane
 

घर में निकल आए 2 खतरनाक अजगर, बुजुर्ग महिला ने किया ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 17:18 IST

सांप को देखकर किसी की भी चीख निकल सकती है. वहीं अगर किसी के सामने एक नहीं बल्कि दो-दो अजगर आ जाएं तो उसका क्या हाल होगा. शायद उसे हार्ट अटैक आ जाएगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया की 81 साल की एक बुजुर्ग महिला ने ऐसी दिलेरी दिखाई कि सभी दंग रह गए. वो अजगरों से डरी नहीं बल्कि उन्हें पकड़ा और एक डिब्बे में बंद कर दिया.

बुजुर्ग महिला की दिलेरी का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. घटना ऑस्‍ट्रेलिया के ब्रिसबेन की है. महिला को ये अजगर घर के बारबेक्‍यू में मिले. जिसे देखने के बाद एक बार तो वह भी चौक गई. लेकिन उन्‍होंने तुरंत इसे हटाने का फैसला किया. उसके बाद उन्होंने दोनों अजगरों को हाथ से पकड़कर प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर दिया.


वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला अजगरों को देखकर चौक जाती है. उसके बाद वो अजगर का सिर और पूंछ हाथों से पकड़कर प्‍लास्टिक के डिब्‍बे में बंद कर देती हैं. महिला एक के बाद एक दोनों अजगरों को इस तरह प्‍लास्टिक के डिब्‍बों में बंद कर देती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अन्‍य शख्‍स महिला की मदद कर रहा है.

7 न्‍यूज' की खबर के मुताबिक, महिला ने इसी स्‍थान से डेढ़ साल पहले भी एक अजगर को निकाल बाहर किया था. हालांकि ब्रिसबेन प्रशासन ने लोगों से खुद ऐसा नहीं करने के लिए कहा है. प्रशासन का कहना है कि बगैर उपयुक्‍त उपकरणों के ऐसा करने पर जान को जोखिम हो सकता है.

ये भी पढ़ें- गाड़ी चुराकर भाग रहा था चोर, बेडरूम से मालिक ने नंगे होकर लगा दी दौड़ और पीछे से गर्लफ्रेंड...

First published: 28 August 2018, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी