Home » वायरल न्यूज़ » Australian Woman Feeding Sharks is Pulled into Water Video Viral
 

VIDEO: शार्क को खाना खिला रही थी ये महिला, तभी हो गया ये हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 17:32 IST

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला समुद्र किनारे एक शार्क को खाना खिलाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है. उसी वक्त शार्क आती है और महिला पर हमला कर देती है. शार्क महिला का पैर खींचकर उसको पानी ने अंदर ले जाती है.

लेकिन आसपास खड़े लोग उसे बचा लेते हैं. इस तरह महिला की जान बच जाती है. वरना महिला की जान जा सकती थी.बताया जा रहा है किपर्थ की रहने वाली मेलिसा ब्रनिंग छुट्टियां मानाने डुगोंग में समुद्र किनारे आई थी. जहां वो शार्क को कुछ खिलाने की कोशिश कर रही थीं. उस वक्त मेलिसा यार्ट पर खड़ी थी और वहां 3 से 4 शार्क पहुंच गईं.

ये सब नजारा मेलिसा के दोस्त पीछे खड़े होकर अपने कैमरे में कैद कर रहे थे. तभी शार्क आई और मेलिसा का पैर खींच लिया. लेकिन मेलिसा के एक दोस्त ने उसे खींच लिया. 34 साल की मेलिसा ने पर्थ नाव को बताया कि, ''मुझे उस वक्त कुछ समझ नहीं आ रहा था. मुझे लगा मेरी हड्डी बाहर आ गई है. मई के आखिर में ये हादसा हुआ था.

 

उन्होंने कहा- जैसे ही मैं बाहर आई तो मुझे लगा मेरी उंगली जा चुकी है. मेरी उंगलियां गायब हो गई है.'' लेकिन उनकी उंगली गायब नहीं हुई थी.

बता दें कि इस हादसे में मेलिसा के शररी में कुछ कट और फ्रेक्चर हो गए. जिसके बाद उन्होंने 2 हफ्ते की छुट्टी मनाने का फैसला लिया. क्योंकि उनको लगा कि ये अपने आप ठीक हो जाएगा. छुट्टी से लौटने के बाद मेलिसा सीधे डॉक्टर के पास पहुंची और अब उनकी उंगली में सुधार है.

ये भी पढ़ें- इस शख्स ने बनाई 'रॉयल वेडिंग' कार, शादियों में देगी शाही लुक

First published: 4 July 2018, 17:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी