Home » वायरल न्यूज़ » Baby Alligator slowly walking on a bed Video goes viral
 

आधी रात को बिस्तर पर आ गया मगरमच्छ का बच्चा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2020, 15:53 IST

Baby Alligator walking on bed: मगरमच्छ (Crocodile) को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है, लेकिन कुछ लोग इतने बहादुर होते हैं कि वो इन खतरनाक मगरमच्छों को पाल लेते हैं. सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मगरमच्छ का एक बच्चा बिस्तर पर चलना नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर भले ही आपको डर लग जाए, लेकिन जिसने इस वीडियो को अपने कैमरे में बनाया है वह इस मगरमच्छ को बेहद प्यार करता है. उनका कहना है कि ये मगरमच्छ बिना उन्हें किस किए सोता नहीं है.

इस वीडियो इंस्टाग्राम पर टेंगोदवार्फकैमेन नाम के एक अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसमे देखा जा सकता है कि मगरमच्छ का एक बच्चा आधी रात को बिस्तर पर धीरे-धीरे चल रहा है. अंधेरे में कैमरी की रोशनी के बीच उसकी आंखें चमक रही हैं. वह धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. शायद वह उस दिशा में जा रहा है जहां से उसे रोशनी दिखाई दे रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धीरे-धीरे वह कैमरे के बिल्कुल पास पहुंच जाता है.


चीन ने 1975 में सीमा पर चली थी गंदी चाल, घात लगाकर भारतीय सैनिकों पर किया था हमला

तेंदुए को छूने के लिए युवक ने पिंजरे में डाला हाथ, वीडियो में देखिए फिर हुआ क्या

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, यह मुझे बिना गुडनाइट किस किये सोता नहीं है. इस मगरमच्छ के बच्चे का नाम टोंगो है. इसके मालिक ने कहा कि यह हर रात को मुझे गुडनाइट किस करने आता है और फिर वापस अपने टैंक में चला जाता है. इसकी यह हरकत मुझे बेहद प्यारी लगती है.

VIDEO: पेड़ के नीचे आराम फरमा रहा था शेर, तभी सियार ने आकर खींच दी पूंछ और फिर...

जब एक आवारा कुत्ते के कारण दो देशों के बीच शुरू हुआ था युद्ध, गई थी कई लोगों की जान, हैरान करने वाली है घटना

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह कितना क्यूट है.. यह बेहद प्यारा है...

ये है दुनिया की अद्भुत दुकान, बिना दुकानदार के लोग खरीद लेते हैं सामान

First published: 21 June 2020, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी