Home » वायरल न्यूज़ » Baby Chimpanzee was sleeping in the mother's lap when the elder brother came and did this act
 

मां की गोद में सो रहा था वनमानुष का बच्चा तभी बड़े भाई ने आकर कर दी ये हरकत, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2021, 13:20 IST

हर बच्चे को अपनी मां की गोद (Mother's Lap) में सोना (Sleep) अच्छा लगता है. बच्चों को किसी आरामदायक बिस्तर (Luxurious Bed) से ज्यादा अच्छी नींद मां की गोद में ही आती है. इस दौरान अगर कोई आकर उसे परेशान करे तो मां तुरंत उसके सबक सिखा देती है. सोशल मी़डिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें चिंपेजी यानी वनमानुष (Chimpanzee) का एक बच्चा बड़े आराम से अपनी मां की गोद में सोता नजर आ रहा है. इसी दौरान उसका बड़ा भाई या बहन आकर उसे छेड़ने लगता है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को याशर अली नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने पेज से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'बिल्कुल वैसे ही है जैसे कोई नवजात बच्चा अस्पताल (Hospital) से घर आता है और उसके बहन भाई उसके बारे में जानना चाहते हैं लेकिन वह नहीं जानते कि उन्हें उससे किस तरह से बात करनी चाहिए.'


वीडियो में देखा जा सकता है वनमानुष का बच्चा जब अपनी मां की गोद में आराम से सो रहा होता है तब मां खाना खा रही है. मां के पीछे उसका बड़ा बच्चा भी पेड़ की टहनी पकड़कर लटका हुआ है कुछ ही पल में वह अपनी मां के पास आता है और अपने नवजात भाई के चेहरे को छूकर उसे देखने लगता है जैसे आमतौर पर बच्चे छोटे बच्चों के छूकर देखते हैं. छूकर देखने के तुरंत बाद वह अपना हाथ हटा लेता है और फिर से पीछे की ओर चला जाता है. इस वीडियो याशर अली (Yashar Ali) ने आज सुबह शेयर किया था. जिसे अब तक 30 हजार 200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पैर बांधकर गाय का दूध निकाल रहा था शख्स, वीडियो में देखें लात मारने के बाद हुआ क्या

वहीं इस वीडियो को अबतक 1500 लाइक्स भी मिल चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को अब तक 122 रिट्वीट और सैकड़ों कमेंट्स भी मिल चुके हैं.

साड़ी पहनकर लड़की ने मारी ऐसी बैक फ्लिप, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

First published: 10 January 2021, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी