Home » वायरल न्यूज़ » Baby Elephant does such a amazing act, You will be stunned to see the video
 

हाथी के बच्चे की कलाकारी देख दंग रह जाएंगे आप, वीडियो में देखें सिर पर लकड़ी रख कैसे बनाया संतुलन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2021, 12:28 IST
Baby Elephant (Twitter )

बच्चे सच में बच्चे ही होते हैं फिर चाहे वह इंसान के हों या किसी जानवर के. कई बार वह जाने अंजाने में ऐसे काम कर देते हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि वह ऐसा कर भी सकते हैं. हाथियों के बच्चे भी कुछ ऐसे होते हैं. वह अपने मां बाप की तरह ही शरारत और गुस्सैल किस्म के होते हैं हालांकि समझदारी के मामले में भी कोई दूसरा जानवर उनसे मुकाबला नहीं कर सकता.

हाथी के बच्चे भी पानी में जमकर मस्ती करते हैं और उन्हें भी अपने परिवार की तरह ही गन्ने और केले खाने का शौक होता है. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला. जिसमें एक हाथी के बच्चे ने कुछ ऐसा किया कि देखने वाले दंग रह गए. इस वीडियो को गन्नूप्रेम नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल होने लगा.


जिसे अब तक 22 हजार 300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही 226 लाइक्स और 26 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी का एक बच्चा किसी ऊंची सी चट्टान के पास खड़ा हुआ है. वह बहुत मस्ती में नजर आ रहा है. पहले तो वह आगे जाकर वहां पड़ी एक लकड़ी को उठाता है और उसके बाद चट्टान से सटकर खड़ा हो जाता है. 

सड़क पार करते एकसाथ दिखे 3000 काले हिरण, पीएम मोदी ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कही ये बात

हाथी का बच्चा अपनी सूंड़ से लकड़ी को उठाकर अपने सिर पर रख लेता है और फिर चट्टान से सटकर हिलने लगता है जैसे वह यह दिखाने की कोशिश कर रहा हो कि वह बहुत बड़ा कलाकार है और सिर पर लकड़ी को रखकर भी बैलेंस बना सकता है. हाथी का बच्चा कई बार अपनी गर्दन को भी धीरे-धीरे हिलाता है और कई बार गर्दन को नीचे की ओर भी झुकाता है लेकिन लकड़ी जमीन पर नहीं गिरती.

गिटार की धुन सुन लड़की की ओर खिंची चली आई गाय, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 29 July 2021, 12:28 IST
 
अगली कहानी