Home » वायरल न्यूज़ » Baby Elephant enjoyed such fun in the mud, watch viral video how he sliding
 

हाथी के बच्चे ने कीचड़ में ऐसे की मस्ती, वीडियो में फिसलते हुए आया नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2021, 9:58 IST

हाथी (Elephant) शरीर में जितने विशाल होते हैं वह उतने ही दयालु (Humble) और बुद्धिमान (Wise) भी होते हैं. लेकिन इनका गुस्सा (Anger) बहुत खतरनाक (Dangerous) होता है. जब ये गुस्से में होते हैं तो हर चीज को तोड़फोड़ कर नष्ट कर देते हैं. इन्हें पानी और गन्ने (Sugarcane) बेहद पसंद होते हैं. पानी (Water) को देखते ही ये उसमें कूद (Jump) पड़ते हैं और जमकर मस्ती (Enjoy) करते हैं. वहीं गन्नों को देखकर इनके मुंह में पानी आ जाता है और उन्हें खाने के लिए बेताब हो जाते हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें हाथी का एक बच्चा (Baby Elephant) दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में यह बच्चा कीचड़ (Mud) में मस्ती करता नजर आ रहा है. वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि हाथी का एक बच्चा किसी ऊंचे से ढलान के ऊपर है जहां बारिश के बाद कीचड़ हो गया है.


इस ढलान पर पहुंचने के बाद हाथी का बच्चा बैठ जाता है और फिसलने लगता है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने आज ही शेयर किया था जो अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'अगर हमने गुरुत्वाकर्षण की खोज न की होती तो बच्चे खिसकना शुरु नहीं करते, उन्होंने हमेशा ऐसा किया.'

भालू ने अपने बच्चे को बचाने के लिए शेर से लिया पंगा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

इस वीडियो को अब तक 3200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो पर अब तक 499 लाइक्स भी आ चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 56 रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

किसान ने इस जुगाड़ से बना दी बिजली, क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने शेयर की फोटो

First published: 6 January 2021, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी