Home » वायरल न्यूज़ » Baby Elephant hit his younger brother in the river like human video goes viral
 

हाथी के बच्चे ने इंसानों जैसी शरारत, वीडियो में देखें कैसे छोटे भाई को मारी जोरदार टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 8:55 IST

आपने छोटे बच्चों के तरह-तरह की शरारत करते देखा होगा. जिसमें सबसे ज्यादा वह एक दूसरे को धक्का देने वाला काम करते हैं. जिससे कई बार दूसरे बच्चे को चोट भी लग जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहे एक वीडियो (Video) में आप एक ऐसी ही शरारत करते हाथी के बच्चों (Baby Elephant) को देख सकते हैं. वीडियो में एक छोटा हाथी अपने छोटे भाई को धक्का देते नजर आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, 'सभी जातियों के भाई-बहन एक जैसे होते हैं.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दो छोटे हाथी किसी नदी की ओर जा रहे हैं.


जैसे ही दोनों नदी के किनारे पहुंचते हैं वैसे ही हाथी की बड़ा बच्चा अपने छोटे भाई को अपनी सूंड़ से जोरदार टक्कर मार देता है जिससे छोटा हाथी मुंह के बाद नदी में गिर जाता है. उसके बाद टक्कर मारकर अपने भाई को गिराने वाले हाथी को आराम से देखने लगता है जैसा कि आपने इंसानों को अक्सर ऐसा करते देखा होगा. इस वीडियो (Video) को सुशांत नंदा ने 10 जनवरी को शेयर किया था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

सर्दी में हो गई कुत्ते और बिल्ली की यारी, वीडियो में देखें कैसे आग के पास बैठकर छुड़ाई ठंड

वीडियो को शेयर करने के बाद अब तक इस वीडियो को 14 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक 1500 लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही 194 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. इस वीडियो पर तमाम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने वीडियो को देखकर लिखा, मस्तीबाज बच्चे...शैतान ही रहेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा हाथी के बच्चे के रूप में जन्म लेना एक आनंद है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसे खेल तो खेले ही होंगे आपने?

स्विमिंग पूल के किनारे खड़े दोस्त को लात मारकर गिराना चाहता था शख्स, वीडियो में देखें कैसे उल्टा पड़ गया दांव

First published: 11 January 2021, 8:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी